Friday, March 29, 2024
featured

बिग बॉस 11 में अर्शी खान कर चुकी हैं बिग बॉस से शराब की डिमांड…

SI News Today

बिग बॉस 11 में रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड के आखिर में पुनीश शर्मा सलमान खान से ड्रिंक की बात करते नजर आए थे जिसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा था कि टैप में पानी आता तो है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब शो में इस तरह शराब की डिमांड की गई हो। इससे पहले अर्शी खान भी बिग बॉस से शराब की डिमांड कर चुकी हैं। वह इस हफ्ते ही घर से बाहर हुई हैं। वह जब तक बिग बॉस हाउस में थीं तब तक अपने बोलने के रवैये की वजह से चर्चा में रहीं। शो में कई बार अर्शी को बिग बॉस से अजीब-अजीब सी डिमांड करते देखा गया था। कभी अच्छे खाने की डिमांड करतीं तो कभी सिगरेट की। इसके साथ ही अर्शी बिग बॉस से शराब की डिमांड भी कर चुकी हैं। वह बिग बॉस से कहती हैं कि सिर्फ एक बड़ी बोटल दे दीजिए। अर्शी की इस डिमांड में उनके साथ लव त्यागी भी होते हैं। हालांकि अर्शी की ये अजीब सी डिमांड शो में नहीं दिखाई गई है। ये वूट पर उनके एक अनसीन वीडियो में नजर आई है।

अर्शी बेड रूम एरिया में कैमरा की तरफ देखते हुए कहती हैं कि बिग बॉस सिर्फ एक बड़ी बोटल दे दीजिए ना और कुछ नहीं चाहिए। ये सुनते ही सामने बेड पर लेटे लव त्यागी भी अर्शी के साथ हो लेते हैं। वह कहते हैं हां बिग बॉस प्लीज सिर्फ एक दे दीजिए। और कुछ भी नहीं चाहिए। पूरा दिन बन जाएगा। इतने में वहां मौजूद हिना खान पूछती हैं कि क्या मांग रही है। लव बताता है कि लीकर की डिमांड कर रहे हैं। हिना कहती है कि यहां वो देंगे क्या? इतने में अर्शी फिर कहने लगती हैं कि बस एक बड़ी बोटल और चखना भेज दीजिए। लव उसकी बात काटते हुए कहता है कि बिग बॉस आप सिर्फ एक बोटल भेज दो बाकी हम खुद अरेंज कर लेंगे। अर्शी कहती हैं हां आप सिर्फ बोटल भेज दो।

हिना इस अनसीन वीडियो में अर्शी से पूछती नजर आती हैं कि तुम्हारे घर में और कोई भी पीता है। अर्शी कहती हैं नहीं कोई भी नहीं। लव कहते हैं कि तेरी कितनी कैपेसिटी है। अर्शी कहती है कि मैं दस पेग पी लेती हूं। फिर लव कहते हैं कि कितने घंटे में अर्शी बोलती है तीन घंटे में। लव ये सुनकर कहता है कि तब तो ठीक है, तेरी कैपेसिटी अच्छी है। लव कहता है कि तू मेरे से दो ज्यादा ही है। मैं आठ के बाद नहीं छेल पाता हूं। वहीं हिना बोलती हैं कि वह एक के बाद ही टिप्सी होने लगती हैं। हिना कहती हैं कि दो लेने के बाद मुझे सोना होता है। फिर लव कहता है तेरे साथ तो पीना ही बेकार है तू बात नहीं करेगी और सो जाएगी। लेकिन हिना कहती हैं कि मैं टिप्सी होने के बाद बहुत क्यूट बात करती हूं। तू मुझे उस समय बहुत पसंद करेगा। लव कहता है रहने दे तुझे अभी देख लिया अब नहीं देखना है।

SI News Today

Leave a Reply