Thursday, April 25, 2024
featuredबिहार

जीजा बना हैवान साली को, शारीरिक शोषण के लिए साथियों को दिया परोस जानिए मामला….

SI News Today

पटना: जीजा-साली का रिश्ता हमारे समाज में काफी पवित्र माना जाता है. लेकिन आज के युग में हवस के लिए लोग रिश्ते को तार-तार करने से भी परहेज़ नहीं करते. कुछ ऐसी ही घटना पटना सिटी के गोपालपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों प्रकाश में आया था. जहां शारीरिक शोषण के बाद जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बावजूद न्याय नहीं मिलने पर परेशान पीड़िता ने गोपालपुर थाने के बाहर चाकू लेकर आत्महत्या करने को पहुंच गई. काफी देर तक हुई हंगामे के बाद पुलिस पीड़िता को हिरासत में लिया और मामले को शांत कराया.

गौरतलब है कि जीजा अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर साली को बुलाकर ड्रिंक में नशीला पदार्थ घोल हवस के लिए अपने साथियों को परोस दिया था. मामला यही नहीं रुका था और हवस के बाद हवस का MMS भी आरोपियों ने बनाया और उस MMS को सामने रख पीड़िता लगातार शोषण की बात किया जा रहा था. कुछ दिनों के बाद पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई तो मामला बिगड़ता देख जीजा ने बीच-बचाव कर अभिषेक से मंदिर में पीड़िता की शादी करा दिया.

पीड़िता अगमकुआं थाना के रहने वाले और उसके जीजा गोपालपुर थाना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जीजा और उसके साथी अभिषेक दोनों उसी इलाके में कपड़े का व्यवसाय किया करते हैं. मामला शांत होता देख अभिषेक ने पिता को अपनी पत्नी मानने से भी इंकार कर रहा है. हिरासत में लेने पर पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि पुलिस आरोपियों से मिलकर केस कमजोर कर रही है और आरोपियों को बेल लेने के लिए पर्याप्त समय दिया है. हालांकि अदालत से आरोपी बेल पर रिहा हो चुके हैं और रिहाई के बाद आरोपी पीड़िता को मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं. इस परेशानी से तंग आकर महिला जब आरोपियों पर किए गए केस के विषय में जानकारी लेने गोपालपुर थाना पहुंची तो उसे डांट फटकार कर भगा दिया गया. फिर महिला ने अपना आखिरी रास्ता अख्तियार किया और चाकू निकालकर अपने आप को मौत नींद सुलाने का एक प्रयास किया तो हंगामा काफी हुआ और फिर हंगामे के बाद पुलिस पीड़िता को अपने कब्जे में तो मामला शांत हुआ.

इसके पहले जीजा और उसके साथी अभिषेक पर FIR दर्ज होने के बाद गोपालपुर थाने में पदस्थापित एएसआई द्वारा फोन पर महिला के साथ अश्लील बात कर उसे परेशान किया जा रहा था. एएसआई की शिकायत वरीय अधिकारियों से किया गया तो नतीजा सिफर रहा. जब इस ऑडियो को मीडिया में वायरल किया गया तो एसएसपी ने तुरंत ASI सुनील कुमार को निलंबित कर दिया.

हालांकि गोपालपुर थाना के बाहर पीड़िता द्वारा किया गया हंगामा के बाद हिरासत में लेकर मामला को शांत किया गया लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई अभी तक नहीं किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply