Thursday, March 28, 2024
featured

100 करोड़ के क्लब में पहुंची सलमान-कैटरीना की फिल्म टाइगर जिन्दा है…

SI News Today

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पहले ही दिन काफी जबर्दस्त ओपनिंग मिली थी। पहले दिन फिल्म ने 34.10 करोड़ रुपए की कमाई की। यह सलमान की फिल्मों द्वारा की गई सबसे ज्यादा कमाई में से एक है। दूसरे दिन भी फिल्म को देखने के लिए लोगों ने सिनेमाघरों का रुख किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श को अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई में रविवार को और ज्यादा बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है। उन्होंने कमाई के आंकड़े भी शेयर किए हैं।

तरण आदर्श ने लिखा- टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर चैंपियन बनकर उभरी है। दूसरे दिन इसने शानदार कमाई की। आज (तीसरे दिन) यह 100 करोड़ रुपए कमा लेगी। शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ रुपए और शनिवार को 35.10 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 69.40 करोड़ रुपए हो गई है। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उससे साफ है कि यह ट्रेड एनालिस्ट्स की उम्मीदों पर खरी उतरी है। रिलीज से पहले कई ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना था कि सलमान खान की फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपए कमा लेगी।

फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग को देखते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान में कहा- यह जबर्दस्त और विनम्र पल है। मैं दर्शकों का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने टाइगर जिंदा है को इतना सारा प्यार दिया। यशराज फिल्म्स की पूरी टीम और क्रू ने दिल से फिल्म बनाने में काफी मेहनत की है और इसकी सफलता को हम सभी संजोकर रखेंगे। मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म भारत के सबसे बड़े एक्शन हीरो के दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। देशभर के लोग फिल्म को देखकर एंज्यॉय कर रहे हैं। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह सलमान खान की 12वीं फिल्म बन गई है।

SI News Today

Leave a Reply