Saturday, April 20, 2024
featured

शिल्पा शेट्टी ने इस मामले में दी सफाई! ट्वीट कर मांगी माफी, जानिए मामला…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर सलमान खान अपने द्वारा इस्तेमाल किए गए जातिसूचक शब्द के कारण कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं. दरअसल, शुक्रवार को वालमिकी समुदाय द्वारा शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के खिलाफ इन शब्द को इस्तेमाल करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. समुदाय का आरोप है कि उन्होंने इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल करके उनकी भावनाओं को आहत किया है. अब इस मामले पर शिल्पा ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है.

दरअसल, शिल्पा ने 23 दिसंबर को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे. वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, अगर किसी की भावना को ठेंस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं.

बता दें, इस विवाद के चलते शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का विरोध भी किया गया था. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एतिहासिक सिनेमा घर राज मंदिर के बार फिल्म का काफी विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान सलमान खान के पुतले जलाए गए और उनकी फिल्म के पोस्टर्स को फाड़ा गया. यह प्रदर्शन वाल्मीकि समदुया द्वारा किया गया था. वाल्मीकि समुदाय ने यह आरोप सलमान की एक पुरानी वीडियो को लेकर लगाया था, जिसमें वह जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply