Thursday, March 28, 2024
featured

राखी सांवत ने इस अंदाज में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली को दी शादी की बधाई….

SI News Today

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का मंगलवार को मुंबई में रिसेप्शन हुआ। खेल जगत से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने नवविवाहित जोड़े को इस मौके पर बधाई दी। एक्ट्रेस राखी सांवत ने भी इसी क्रम में विरुष्का को हाल में शादी की बधाई दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके लिए एक वीडियो बनाया था, जिसमें वह दोनों को खास अंदाज में शादी की शुभकामनाएं देती दिख रही थीं। उन्होंने कहा कि विराट और अनुष्का को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। यही नहीं, एक्ट्रेस ने आगे दोनों को अपनी कंपनी का कंडोम इस्तेमाल करने की सलाह भी दी थी। वीडियो में वह कहती हैं, “हैपी मैरिज लाइफ टू विराट एंड अनुष्का।

आप मेरा कंडोम इस्तेमाल करें। बी बॉय कंडोम। सिर्फ मेरा ही कंडोम इस्तेमाल करें।” बता दें कि राखी ने बीते दिनों कंडोम विज्ञापन को लेकर तय की गई समय सीमा पर अपनी राय दी थी, जिसके बाद वह सुर्खियों में आई थीं। अब विरुष्का को शादी की बधाई देकर वह फिर से चर्चा में हैं।

उन्होंने इससे पहले कहा था, “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत प्यारे कपल हैं। उन्होंने अभी-2 शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। मैं उन्हें अपने कंडोम गिफ्ट करना चाहती हूं और चाहती हूं कि वे सुरक्षित रहें। मैं चाहती हूं कि वे अपने अनुभव भी साझा करें।”

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। कार्यक्रम में गिने-चुने लोग थे, जिसमें परिजन और करीबी थे। विरुष्का ने इसके बाद दिल्ली के ताज पैलेस होटल में रिसेप्शन दिया था। जबकि, मंगलवार (26 दिसंबर) को फिल्म और खेल जगत के दोस्तों के लिए मुंबई में विराट पार्टी के तौर पर रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply