Friday, March 29, 2024
featured

‘टाइगर जिंदा है’ के सुपरहिट होने की वजह बताई सलमान खान ने, जानिए…

SI News Today

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का श्रेय अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ को दिया। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई। इसके बाद से फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो गई है। सलमान बुधवार को 52 वर्ष के हो गए हैं, उन्होंने मंगलवार देर रात पनवेल फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “‘टाइगर जिंदा है’ अच्छा कर रही है। इसका एकमात्र कारण कैटरीना कैफ हैं।” पार्टी में बाबा सिद्दीकी, सूरज पंचोली, स्नेहा उलाल, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी, अहान पांडे, अनिल कपूर, आयुष शर्मा, बॉबी देओल, महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी, मौनी रॉय, अली अब्बास जफर और कैटरीना सहित कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं।

कैटरीना द्वारा जन्मदिन का तोहफा दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “उन्होंने मुझे ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का बड़ा तोहफा दिया।” सलमान हमेशा अपने जन्मदिन को अपने करीबी और प्रियजनों के साथ मनाते हैं, विशेष रूप से मीडिया से परहेज करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं हर साल, प्रत्येक साक्षात्कार में कहता हूं कि जन्मदिन के लिए देश के बाहर रहूंगा क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई (मीडिया और प्रशंसक) यहां (पनवेल)आए, लेकिन इसमें सफल नहीं हो पता। मैं बहुत आभारी हूं कि आप यहां आए लेकिन अगली बार निश्चित रूप से जन्मदिन नहीं मनाऊंगा।”

बता दें कि सलमान खान ने मंगलवार रात पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन किया था। वहीं उसी दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिसेप्शन भी था जिसमें बॉलीवुड जगत के साथ-साथ क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। इस समारोह में कैटरीना कैफ भी पहुंची थीं जो कि जल्दी से इस पार्टी में शिरकत कर सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई थीं। ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई सप्ताहांत तक 200 करोड़ के पार होने की संभावना है।

SI News Today

Leave a Reply