Tuesday, April 16, 2024
featured

विराट-अनुष्का के साथ इस सेल्फी पर बुरी तरह ट्रोल हुए एआर रहमान…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहल ने 26 दिसंबर को मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। इससे पहले दिल्ली में 21 दिसंबर को विराट-अनुष्का ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। दिल्ली वाले रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। वहीं मुंबई वाले रिसेप्शन में बी-टाउन की कई नामी हस्तियां इस इवेंट पर नजर आईं। बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स इस रिसेप्शन में जगमगाते नजर आए। वहीं म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी विराट अनुष्का के रिसेप्शन में अपनी पत्नी के साथ आए।

अब इस दौरान एआर रहमान एक फोटो के चलते ट्रोल हो गए। जी हां, विराट अनुष्का के रिसेप्शन पर पहुंचे ए आर रहमान ने पत्नी संग स्टेज पर आकर विराट अनुष्का को शादी की बधाई दी। इस मौके पर एआर रहमान ने सबके साथ एक सेल्फी ली। इस सेल्फी के चक्कर में ही एआर रहमान ट्रोल हुए हैं। दरअसल, एआर रहमान जब यह सेल्फी ले रहे थे तो उनके पीछे विराट-अनुष्का और उनकी पत्नी पीछे खड़ी थीं। लेकिन इस सेल्फी में सिर्फ एआर रहमान ही फोकस में आए।

बाकी पीछे खड़े विराट-अनुष्का और रहमान की पत्नी ब्लर हो गए। यही तस्वीर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने ए आर रहमान की टांग खींचना शुरू कर दिया।

SI News Today

Leave a Reply