Friday, March 29, 2024
featured

बंदूक की नोक पर पति संग खुलेआम रोमांस करने पर किया मजबूर: सोफिया हयात

SI News Today

सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियों पोस्ट कर के चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही सोफिया ने व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की है। वहीं सोफिया आए दिन अपनी और अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बार सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है। सोफिया इस वीडियो में अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं। सोफिया वीडियो में बताती हैं कि इजिप्ट में सोफिया और उनके पति के साथ एक घटना घटी।

सोफिया बताती हैं, ‘इजिप्ट के केइरो में एक शख्स ने हम दोनों को पकड़ लिया था। उस व्यक्ति के हाथ में गन थी। गन प्वाइंट पर उसने हमें सबके सामने रोमांस करने को कहा। उस व्यक्ति ने मेरे पति से पूछा कि क्या तुम अरबी हो। हमने तुरंत मना कर दिया और वहां से जैसे तैसे भाग निकले।’ ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात ने पिछले दिनों पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं।

इसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। सोफिया ने कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी शेयर कीं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ कोजी होकर किस करते भी नजर आ रहे हैं। कभी होटल रूम में तो कभी बीच पर खींची गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। कुछ वक्त पहले सोफिया नन बनी हुई भी नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी कई नन बनी हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं।

SI News Today

Leave a Reply