Saturday, April 20, 2024
featured

व्‍हाइट ड्रेस में ऐसी फोटो डालकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय…

SI News Today

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खूबसूरत सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं। मौनी राय ने इस फोटो को तो अपलोड कर दिया मगर इसके बाद लोग उनके पहनावे को लेकर भद्दी नसीहतें देने लगे। हालांकि इस दौरान मौनी के कुछ प्रशंसकों ने घटिया कमेंट करने वालों की आलोचना भी की।

टीवी स्क्रीन में हिट होने के बाद अब मौनी बड़े पर्दे को लेकर तैयार हैं। मौनी अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ डेब्यू जो करने जा रही हैं। ‘नागिन’ सीरियल से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस मौनी राय फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

इसको लेकर मौनी इन दिनों अपने ऊपर काफी ध्यान दे रही हैं। वहीं खुद पर काफी मेहनत भी कर रही हैं। मौनी सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव रहती हैं। वहीं आए दिन वह कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं।

मौनी छोटे पर्दे पर लंबे वक्त से काम कर रही हैं हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी मिली टीवी शो देवों के देव महादेव और नागिन से। नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी काम कर चुकी हैं और अब बहुत संभव है कि वह तीसरे सीजन में भी नजर आएं। फिल्मों की बात करें तो मौनी इससे पहले फिल्म ‘तुम बिन-2’ में एक डांस नंबर करती नजर आ चुकी हैं लेकिन गोल्ड में वह पहली बार एक बड़ा रोल प्ले करेंगी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि मौनी राय नागिन सीरियल के एक एपिसोड के शूट का 1.5-2 लाख तक कमाती हैं। सीरियल में वह शिवान्या तो कभी शिवांगी बनती हैं।

SI News Today

Leave a Reply