Friday, March 29, 2024
featuredदेश

नए साल का जश्न गोवा में मनाएंगे तो पार्टी के लिए ये 5 बीचेस हैं बेस्ट डेस्टिनेशन, जानिए…

SI News Today

नए साल की शुरुआत भला पार्टी के बिना कैसे हो सकती है! आपमें से कई लोगों ने तो जश्न की सारी तैयारी भी पूरी कर ली होगी। लेकिन अगर आपका इरादा गोवा की किसी बीच पर पार्टी करने का है तो इस काम में आपकी थोड़ी सी मदद हम कर सकते हैं। गोवा अपनी बीचेस के लिए मशहूर है यह तो सभी जानते हैं लेकिन वहां की टॉप 5 बीचेस के बारे में आप शायद ही जानते हों। गोवा की इन टॉप 5 बीच पर नए साल की पार्टी का मजा ही अगल होगा। तो चलिए जानते हैं नए साल के जश्न के लिए गोवा की बेस्ट पार्टी लोकेशन्स।

मोबोर बीच, साउथ गोवा: रोमांच के शौकीनों के लिए साउथ गोवा बेस्ट लोकेशन है। पार्टी के अलावा अगर आप किसी एडवेंचर स्पोर्ट का अनुभव लेना चाहते हैं तो मोबोर बीच बेस्ट है। यहां आप पैरासेलिंग, वेक बोर्डिंग, रिंगो राइड और कई अन्य वॉटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं।

एश्वेम बीच (Ashwem beach), नॉर्थ गोवा
बीच पर घूमने का सबका अलग शौक होता है। किसी को कई सारे दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद है तो कोई अकेले या अपने पार्टनर के साथ रिलैक्स करना पसंद करता है। अगर आप रिलैक्स मोड पसंद करते हैं तो Ashwem बेस्ट लोकेशन है। यहां पर डीजे का शोर नहीं होता। यहां आप चाहे तो समंदर किनारे खूबसूरत नजारों का मजा ले सकते हैं, पसंदीदा किताब पढ़ सकते हैं या गाने सुन सकते हैं। इसके अलावा यहां चांदनी रात में सितारों को देखने का मजा ही अलग है।

Calangute/Baga बीच, नॉर्थ गोवा
बागा बीच गोवा के हॉटेस्ट पार्टी स्पॉट्स में से एक है। यहां Dj की साउंड आप हर तरफ सुन सकेंगे। पार्टी क्रेजी लोगों के लिए यह बेस्ट जगह है। अगर आप किसी रॉकस्टार की तरह पार्टी करना चाहते हैं तो बागा बीच बेस्ट लोकेशन है।

पालोलेम(Palolem) बीच, साउथ गोवा
इसे बटरफ्लाई बीच के नाम से भी जाना जाता है। यह अपनी साइलेंट पार्टीज के लिए मशहूर है। यहां फुल नाइट पार्टीज के साथ-साथ रिलैक्सेशन लोकेशन्स भी हैं। इसके अलावा नए साल पर यहां होने वाली आतिशबाजी भी काफी मशहूर है।

बेनुलिम बीच (Benaulim), साउथ गोवा
यह बीच अपने शानदार सीफूड के लिए मशहूर है। सीफूड के शौकीनों के लिए बेस्ट लोकेशन है और बढ़िया खाने का लुत्फ आप यहां ले सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply