Saturday, April 20, 2024
featured

घर से बेघर होते ही इस एक्स कंटेस्टेंट से मिलने पहुंचे प्रियांक शर्मा, जानिए…

SI News Today

बिग बॉस का यह सीजन अपने अंतिम चरण में है. घर के सदस्य लगातार कम होते जा रहे हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए प्रियांक शर्मा और लव त्यागी नॉमिनेट हुए थे और शनिवार को प्रियांक घर से बेघर हो गए. घर से बाहर आने के बाद प्रियांक का एक इंटरव्यू सामने आया जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा से मुलाकात की और बंदगी ने प्रियांक के साथ तस्वीर शेयर की है.

दरअसल, घर में बंदगी और पुनीष की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. हालांकि, उस वक्त प्रियांक और बंदगी के बीच के रिश्ते काफी अच्छे नहीं थे लेकिन बाहर आकर दोनों के मिलने को देख कर लगता है कि दोनों के बीच अब सब ठीक है और उनकी दोबारा दोस्ती हो गई है. बंदगी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, प्रियांक के इविक्शन के बाद मैं उनसे मिली. हम घर के अंदर दोस्त थे और हमेशा रहेंगे.

बता दें, प्रियांक के बेघर होने के बाद अब घर में केवल 6 सदस्य रह गए हैं. इनमें पुनीष, लव, विकास, शिल्पा, हिना और आकाश का नाम शामिल है. गौरतलब है कि अर्शी खान के इविक्शन के बाद प्रियांक और विकास के बीच हुई लाइव वोटिंग में विकास सेफ हुए थे और वह सीधे सेमी फाइनल में पहुंच गए. जिसके बाद अब आने वाले हफ्ते में बाकी बचे घरवालों में से किसी एक को टिकीट टू फिनाले मिल सकता है.

SI News Today

Leave a Reply