Thursday, March 28, 2024
featured

शाहरुख खान 1 जनवरी को देंगे न्‍यू ईयर गिफ्ट, अनुष्‍का ने किया खुलासा…

SI News Today

पूरी दुनिया इस वक्त नए साल के जश्न में डूबी हुई है। भारत में भी नए साल को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। बॉलीवुड ने भी साल 2018 के स्वागत के लिए खास तैयारी की है और बादशाह शाहरुख खान तो नए साल के पहले दिन अपने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट भी देने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से किया है। अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर बताया है कि शाहरुख खान कल यानी 1 जनवरी के दिन अपने फैन्स को नए साल का तोहफा शाम पांच बजे देंगे।

दरअसल किंग खान आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म के नाम का ऐलान करने वाले हैं। इस संबंध में दोनों के बीच ट्विटर पर काफी रोचक बात भी हुई। साल 2018 में आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने काम किया है, रिलीज होने वाली है, हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। शाहरुख के फैन्स हमेशा ही उनसे इसके नाम के बारे में सवाल करते रहते हैं। इसी फिल्म के नाम का ऐलान कल शाम पांच बजे किया जाएगा।

यहां पढ़ें आनंद और शाहरुख के बीच हुई बातचीत-
शाहरुख खान ने सबसे ट्विटर पर आनंद राय से सवाल किया कि वह फिल्म के नाम का ऐलान कब कर रहे हैं, नहीं तो 2018 में भी गालियां खानी पड़ेंगी। उनके इस ट्वीट के जवाब में आनंद ने कहा, ‘अरे सर, अपनो की गालियां हैं, खा लेंगे। लेकिन आप बताओ 1 जनवरी कैसा रहेगा?’ जिस पर शाहरुख ने कहा, ‘अच्छा रहेगा… सेकिन क्या सिर्फ नाम का ऐलान करेंगे या फिर कुछ दिखाएंगे भी?’ शाहरुख के ट्वीट के जवाब में आनंद ने लिखा, ‘साल का पहला दिन है खान साहब, कुछ दिखा भी देना चाहिए।’ जिस पर एसआरके ने भी अपनी हामी भर दी। आपको बता दें कि शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना ने इससे पहले फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था।

SI News Today

Leave a Reply