Saturday, April 20, 2024
featured

शाहरुख, सलमान, आमिर खान कहाँ मनाएंगे अपना नया साल, जानिए यहाँ…

SI News Today

साल 2017 खत्म होने वाला है और नया साल शुरू होने में बस कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में हर किसी ने अपने नए साल को मनाने की काफी प्लानिंग की होगी। ऐसे में हमारे स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। इसी वजह से उन्होंने भी अपने बैग पैक कर लिए हैं और वो अपना नया साल मनाने के लिए जा पहुंचे हैं अपनी पसंदीदा जगह। आज हम बताते हैं कि आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान कहां अपना नया साल मनाने वाले हैं।

आमिर खान गोवा में अपने परिवार के साथ नया साल मनाएंगे। यहीं वो अपनी शादी की सालगिरह को भी सेलिब्रेट करेंगे। करीना कपूर खान पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ स्टिवट्जरलैंड में हैं जहां यह स्टार कपल नए साल का स्वागत करेगा। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ केप टाउन में अपना नया साल मनाएंगे। यहीं उन्होंने पत्नी का जन्मदिन भी मनाया है। सोनम कपूर लंदन में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नए साल के मौके पर मौजूद रहेंगी।

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दक्षिण अफ्रीका में अपना नया साल शादीशुदा जोड़े के तौर पर मनाएंगे। संजय दत्त दुबई में पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे। शाहरुख खान मुंबई में परिवार के साथ नया साल मनाएंगे तो वहीं सलमान खान पनवेल के फार्म हाउस में। भाईजान की बात करें तो उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

SI News Today

Leave a Reply