Friday, April 19, 2024
featuredदेश

कट्टर कहे जाने पर भड़के स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्‍तर, कही ये बात…

SI News Today

बॉलीवुड लिरिसिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ही ट्विटर के माध्यम से अपनी बात लोगों के सामने रखते हैं। एक बार फिर जावेद अख्तर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में अख्तर को उनके ट्वीट्स की वजह से एक सोशल मीडिया यूजर ने कट्टर कह दिया इस पर अख्तर को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी भड़ास निकाल दी। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘अख्तर एक बहुत अच्छे कवि हो सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया की बदौलत हम यह जान गए हैं कि वह बहुत ही कट्टर हैं।’

इस ट्वीट पर अख्तर को काफी गुस्सा आया और उन्होंने जवाब में लिखा, ‘मैंने अपनी जिंदगी में ऐसे कई कॉक्रोच देखे हैं, जिनका आईक्यू तुमसे ज्यादा है। मैं तुम्हारी कुंठा समझ सकता हूं, तुम कुछ नहीं हो और तुम बिना कुछ करे ही मर भी जाओगे। तुम किसी भी काम के लायक नहीं हो और इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मैं तुम्हारा बाप नहीं हूं।’ इसके अलावा भी उन्होंने बहुत से ट्वीट करते हुए अपनी भड़ास सोशल मीडिया के माध्यम से निकाली।

इससे पहले अख्तर ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को उनके नपुंसक वाले बयान को लेकर भी खूब लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा थी कि यह बात कह कर ओवैसी ने बदजुबानी की सारी हदें पार की हैं। उनको इस पर शर्म आनी चाहिए। आपको बता दें कि हाल ही में ओवैसी के भाषण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह विश्व हिंदू परिषद वालों की खिल्ली उड़ाते दिखे थे। उन्होंने कहा था, “वीएचपी वाले चार-चार बच्चे पैदा करने की सलाह देते हैं। मगर खुद एक भी पैदा नहीं कर पाते। अगर नहीं पैदा कर सकते है तो औरंगाबाद में पान की दुकान है। शरफू भाई का खान खाएं। टनाटन काम हो जाएगा।” अख्तर ने इसी पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए उन पर करारा हमला बोला था।

SI News Today

Leave a Reply