Tuesday, April 16, 2024
featured

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, देखिये…

SI News Today

बॉलावुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट ‘हैल्लो’ मैगजीन के लिए किया गया है। इस मैगजीन फोटोशूट के चलते एक वीडियो भी सामने आया है। शूट के दौरान अक्षय और ट्विंकल के बीच की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही है। वहीं मैगजीन ने फोटोशूट का बिहाइंड द सीन भी अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। हाल ही में अक्षय ने अपने फैन्स को अपने ही अंदाज में नए साल की शुभकामनाएं दीं।

स्टंट्स और डेंजरस सीन्स को खुद ही करने के लिए मशहूर ‘खिलाड़ी कुमार’ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पाइप के सहारे हवा में झूलते नजर आ रहे हैं और जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है हमें देखने को मिलता है कि अक्षय एक पाइप से दूसरे पाइप को पकड़ते हुए हवा में जंप कर जाते हैं। अक्षय का यह वीडियो हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 2017 से 2018 में कूद रहा हूं। आप सभी को नए साल की मुबारकबाद, आपकी कामयाबी नसीब हो और आपके दिल की हर ख्वाहिश पूरी हो।

वीडियो में अक्षय कुमार सफेद धोती पहने नजर आ रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 2.0 में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं वह जल्द ही फिल्म गोल्ड में भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ ही मौनी रॉय भी नजर आएंगी। टीवी शो नागिन में अपने काम से पॉपुलर हुईं मौनी रॉय इस फिल्म के माध्यम से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply