Friday, March 29, 2024
featured

इस वजह से सोशल मीडिया पर छा गए हरभजन सिंह, जानिए…

SI News Today

इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने नए साल के मौके पर सेना के जवानों के लिए बेहद ही खास संदेश दिया है। हरभजन ने ट्विटर के माध्यम से सेना के जवानों के लिए भावुक संदेश देते हुए उन्हें देश की रक्षा करने के लिए धन्यवाद कहा है। इस दिग्गज स्पिनर ने सेना के जवानों की एक फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘जिस वक्त हम लोग नए साल का जश्न मना रहे थे, यह लोग अपना काम कर रहे थे, हमारी रक्षा कर रहे थे। मेरे इन भाइयों को मेरी तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद और नए साल की बहुत-बहुत बधाई।’ इसके साथ ही उन्होंने इंडियन आर्मी को इस ट्वीट में टैग भी किया। उनका यह संदेश लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हरभजन की काफी तारीफ कर रहे हैं। हरभजन के साथ-साथ देश की जनता भी ट्विटर के माध्यम से इंडियन आर्मी को नए साल की बधाई दे रही है और देश की रक्षा करने के लिए धन्यवाद कह रही है।

इसके अलावा हरभजन सिंह ने अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को नए साल की बधाई दी है। उन्होंने वीडियो में कहा है, ‘आप सभी को नए साल बहुत-बहुत बधाई। आप लोग हमेशा खुश रहिए और अपना हालचाल बताते चलिए। अपना ध्यान रखिए।’

बता दें कि हरभजन सिंह के अलावा अन्य कई नामी हस्तियों ने जनता को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को हैप्पी न्यू ईयर बोला है। सचिन ने नए साल से पहले अपने दोस्तों को घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया और खुद ही सबके लिए खाना भी बनाया। कुक करते हुए सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में कुकिंग करते समय सचिन की आंखों में धुएं जा रहे हैं, इसके बावजूद भी वह अपना पूरा ध्यान स्वादिष्ट पकवान बनाने पर दे रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा – ‘नए साल के जश्न के मौके पर अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने का आनंद ही कुछ और है, मुझे खुशी है कि उन सभी को मेरे हाथ का खाना बहेद पसंद आया। कुछ दोस्तों ने तो खाने के बाद उंगलियां तक को नहीं छोड़ा और उन्हें भी चाटने लगे’। इसके अलावा सचिन ने फैंस को भी ट्विटर के जरिए नए साल की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा कि ‘उम्मीद करता हूं कि आप सभी के लिए यह साल धमाकेदार रहेगा’।

SI News Today

Leave a Reply