Thursday, April 25, 2024
featured

आकाश के बिहेवियर से परेशान हुईं हिना और शिल्पा: बिग बॉस

SI News Today

बिग बॉस का यह सीजन बस अपने आखिरी वक्त में है और जल्द ही यह सीजन खत्म होने वाला है. घरवालों को अब केवल 2 हफ्तों का सफर तय करना है लेकिन घर में कम होते सदस्यों के बीच अब भी किसी न किसी कारण अनबन हो रही है और एक दूसरे से लड़ाई का सिलसिला भी जारी है. सोमवार को घर से बेघर होने के लिए शिल्पा, विकास, हिना और लव नॉमिनेट हुए और पुनीष और आकाश सेफ हो गए. जिसके बाद अब हिना और शिल्पा आकाश के बिहेवियर से काफी परेशान है.

दरअसल, कुछ देर पहले ही कलर्स द्वारा शो का एक प्रिव्यू शेयर किया है. इसमें शिल्पा, विकास से कहती दिख रही हैं कि आकाश से कहो कि वह घर में झाड़ू लगा ले. इस पर विकास कहते हैं कि उसका अभी मन नहीं कर रहा. इसके बाद आकाश, हिना से कहते हैं कि वह रात के बर्तन साफ कर देंगे. जिस पर हिना नाराज होते हुए कहती हैं कि आज नया साल है और काम अभी करना है. इसके बाद आकाश उनसे काफी बद्तमीजी से बात करते हैं.

शिल्पा इस पर हिना से कहती हैं कि हिना अब समझ आया कि इसकी मम्मी ने हमसे इसका ध्यान रखने के लिए क्यों कहा था, क्योंकि वह जानती हैं कि अगर हम नहीं होंगे तो इसका घर में क्या होगा. बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों के लिए वोटिंग लाइन्स नहीं खोली गई हैं, जिस वजह से लगता है कि या तो इस बार कोई बेघर नहीं होगा और या फिर इस बार घरवाले डिसाइड करेंगे कि किस सदस्य को बेघर किया जाना चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply