Friday, April 19, 2024
featuredUncategorized

शाहरुख खान के सवाल पर क्या बोलीं मिताली राज, जानिए…

SI News Today

इंटरनेशनल शो टेड टॉक्स को जब हिंदी वर्जन में लाया गया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसे 10 दिसंबर 2017 को लॉन्च किया गया था और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 1 जनवरी को शो का स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज गेस्ट के तौर पर आईं। सुपरस्टार शाहरुख खान ने मिताली से बातचीत में कहा कि मैं आपको एक दिन पुरुषों की भारतीय क्रिकेट टीम को कोच करते हुए देखना चाहता हूं। मिताली ने शांत भाव से जवाब दिया- मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं।

शाहरुख ने मिताली की उस तस्वीर के बारे में भी बात की जो कि आईसीसी वुमेन्स वर्ल्ड कप के दौरान इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मिताली किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी। जब आप मैदान पर होते हैं और सभी की नजरें आप पर होती हैं और पूरी टीम ट्रॉफी को लाना चाहती है तो यह सिर्फ खेल के बारे में नहीं रह जाता। इसलिए हमारे लिए यह बड़ा जरूरी है कि हम फोकस बनाए रखें। फील्ड पर हम सभी के पास फोकस बनाए रखने का अपना अलग तरीका है।

मिताली ने कहा- मैं ग्राउंड पर फोकस बनाए रखने के लिए किताब पढ़ती हूं। इससे मुझे शांत रहने में मदद मिलती है और आगे बढ़ने की प्रेरणा भी। मिताली पहली भारतीय कप्तान हैं जिन्होंने दो वर्ल्ड कप में टीम को लीड किया है।

SI News Today

Leave a Reply