Friday, March 29, 2024
featured

सिमोनिका को रंगे हाथ पकड़ लेते हैं पूरब और अभी: कुमकुम भाग्य

SI News Today

मंगलवार को कुमकुम भाग्य की शुरुआत सिमोनिका के अभी और प्रज्ञा पर चिल्लाने से होती है क्योंकि अभी का कॉन्सर्ट गिटार टूट जाता है. प्रज्ञा कहती है कि वह इसे खान चाचा से ठीक करवा देगी. अभी, प्रज्ञा से पूछता है कि उसे खान चाचा के बारे में कैसे पता है तो वह यह बताने से पहले ही ठर जाती है कि उसे खान चाचा के बारे में आलिया ने बताया था. अभी को लगता है कि वह प्रज्ञा ही है, क्योंकि अगर वह मुन्नी होती तो उसे खान चाचा के बारे में पता नहीं होता.

प्रज्ञा थोड़ा डर जाती है और सीढ़ीयों से नीचे जा रही होती है और पूरब उसे देख कर समझ जाता है कि वह परेशान है. इसके बाद पूरब उसे कहता है कि वह उसका काम कर देगा लेकिन उसे दिशा के साथ रहना होगा क्योंकि वह दिशा को खुश देखना चाहता है. प्रज्ञा, पूरब से कहती है कि वह खुश है क्योंकि उसने, उसकी सलाह मानी. आलिया दोनों की बाते सुन लेती है और गुस्सा हो जाती है. वहीं सिमोनिका जल्द से जल्द अभी को मारने का तरीका सोचती है. प्रज्ञा खान चाचा की दुकान पर होती है कि तभी एक छोटी सी बच्ची रोते हुए खान चाचा के पास आती है और वह प्रग्या को बताते हैं कि यह लड़की उनकी पोती है. खान चाचा प्रज्ञा को अपनी पोती से मिलाते हैं और प्रग्या उनकी पोती के साथ दोस्ती कर लेती है और इसके बाद खान चाचा कहते हैं कि वह इस गिटार को जल्दी से ठीक कर देंगे.

सिमोनिका, अभी के म्युजिक रूम मे जाती है और अपने पति के बारे में सोच-सोच कर और ज्यादा गुस्सा हो जाती है. इसके बाद वह तय करती है कि अब अभी और प्रज्ञा की प्रेम कहानी बहुत हो गई और वह इस कहानी को जल्द ही खत्म करने का प्लान करती है. सिमोनिका अपने दुष्यंत के बारे में सोचती है और एक साथ बिताए हुए अच्छे पलों को याद करती है. इसके बाद वह डिसाइड करती है कि उसकी लव स्टोरी पूरी नहीं हो पाई इसलिए वह अभी और प्रज्ञा की लव स्टोरी भी पूरी नहीं होने देगी.

वह अभी के गिटार को उठाती है और उसकी स्ट्रिंग्स को काट देती है. इसके बाद वह कुछ ऐसा सोचती है जिससे अभी गिटार को हाथ लगाते ही मर जाए. इसके बाद पूरब अपनी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांस करता है जब वह पूरब के काम में उसकी मदद कर रही होती है. हालांकि, तभी अभी आ जाता है और पूरब को अपने साथ अपने म्यूजिक रूम में ले जाता है, जहां सिमोनिका अभी को मारने की प्लानिंग कर रही है. सिमोनिका अभी अपने प्लान को अंजाम दे ही रही होती है लेकिन तभी अभी और पूरब रूम में पहुंच जाते हैं. अब अगले एपिसोड में क्या होगा यह जानने के लिए हमारे साथ बनें रहें.

SI News Today

Leave a Reply