Friday, April 19, 2024
featuredबिहार

नर्स हत्यारे ,को पुलिस ने देर रात झारखंड के देवघर, से किया गिरफ्तार जानिए क्या मामला है…

SI News Today

हाल ही में कुछ दिनों पहले सबौर की रहने वाली नर्स अंजनी कुमारी सबौर से ऑटो से जीरो मइल जा रही थी. उसी वक्त अपराधियो ने इंजीनियरिंग कॉलेज गेट के पास ऑटो रोक कर सिर पर गोली मार दी जिससे मौके पर ही मौत हो गयी थी. इसी घटना का आरोपी फरार सुपारी किलर श्रवण चौधरी को पुलिस ने देर रात झारखंड के देवघर से गिरफ्तार किया.

वह अपनी बहन के घर छिपकर रह रहा था. बुधवार को पुलिस ने इसी मामले में कुख्यात अपराधी कपिल यादव को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कट्टा भतोड़िया गांव से बरामद किया है. गिरफ्तार श्रवण चौधरी बरारी थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी मोहल्ले का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी की कार्रवाई जीरोमाइल थानाप्रभारी रंजन कुमार अैर बरारी थानाप्रभारी रोहित कुमार के नेतृत्व में हुई.

वही मामले को लेकर भागलपुर के वरीय एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने बुधवार को ही कचहरी रोड से मधुसूदनपुर थाने के भतोड़िया गांव के कुख्यात कपिल यादव को गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम को देवघर भेजा गया था. देवघर के नंदनपहाड़ के निकट सिंघवा गांव से श्रवण चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह अपनी बहन रीना देवी के घर छिपकर रह रहा था.

साथ ही एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि मधु गुप्ता ने नर्स की हत्या के लिए छह लाख की सुपारी दी थी और दो लाख रुपए एडवांस दिय था. मारने के बाद शेष चार लाख रुपए देने की बात हुई थी. गिरफ्तार श्रवण चौधरी कुख्यात कपिल यादव गिरोह का सक्रिय सदस्य है. कपिल यादव पर हत्या, लूट, डकैती और आर्मस एक्ट के करीब 20 मामले दर्ज हैं. वहीं श्रवण चौधरी पर भी करीब आठ केस है. माना जा रहा है की भागलपुर पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता है.

SI News Today

Leave a Reply