Friday, March 29, 2024
featured

पद्मावत’ बनी अनुष्‍का शर्मा और ट्विंकल खन्ना के लिए मुसीबत, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

देशव्‍यापी विरोध और काफी प्रदर्शन के बाद आखिरकार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ के रिलीज होने में आने वाली सारी अड़चने अब साफ हो गई हैं. लेकिन जहां इस फिल्‍म की रिलीज की डेट की जल्‍द होने वाली घोषणा के बीच फैन्‍स काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ पहले से अपनी रिलीज घोषित कर चुकी बाकी कई फिल्‍मों की मुसीबत ‘पद्मावती’ ने बढ़ा दी है. दरअसल पहली बार प्रोड्यूसर बन रहीं अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना की फिल्‍म ‘पैडमैन’ जहां 26 जनवरी को रिलीज हो रही है तो वहीं अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘परी’ 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

दरअसल सेंसर बोर्ड से मिली सलाह और हरी झंडी के बाद इस फिल्‍म को रिलीज करने में आ रही सारी अड़चने साफ हो गई हैं. और ऐसे में खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की यह फिल्‍म इन दोनों तारीखों में से किसी एक पर रिलीज हो सकती है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार ऐसे में 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही ‘पैडमैन’ और 9 फरवरी को रिलीज को तैयार ‘परी’ की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि ‘पद्मावत’ के नाम से रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना मूर्खता होगी.

‘पद्मावती’ की दो रिलीज डेट होने से प्रेरणा दुविधा में पड़ गई हैं. बॉलीवुड के एक सूत्र ने हालांकि रिलीज डेट को लेकर सभी बातों को अफवाह बताया है. सूत्र ने बताया कि ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है. फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म रिलीज करने की तारीख पर निर्णय नहीं लिया है. बता दें कि ‘पैडमैन’ में जहां अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ ‘परी’ अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस में बनने वाली तीसरी फिल्‍म होगी.

SI News Today

Leave a Reply