Thursday, March 28, 2024
featured

संजय दत्त बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट हुई जारी…

SI News Today

बहुप्रतीक्षित संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट आखिरकार आ गई है। फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी साझा की गई है कि फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टाइटल हालांकि अब तक उजागर नहीं किया गया है। फिल्म में रणवीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए संजय दत्त की जवानी से लेकर अब तक के सभी किरदार निभाए हैं। संजय जैसा लुक लेने के लिए रणवीर ने खुद को काफी हद तक ट्रांसफॉर्म किया है।

संजय दत्त की तरह दिखने से लेकर उनके चलने के स्टाइल तक को रणबीर ने कॉपी कर लिया है। उन्होंने खुद को संजू बाबा के तौर पर ट्रांसफॉर्म कर लिया है। लोकमत अवॉर्ड के रैंप पर संजय दत्त की स्टाइल में रैंप वॉक करके रणबीर कपूर ने सभी को चौंका दिया था। कार्यक्रम में उन्होंने कहा- जैसा कि आप सभी देख सकते हैं मैं संजय दत्त के लुक में हूं और 60 प्रतिशत तक फिल्म पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह खत्म हो जाएगी। यह बहुत गर्व की बात है कि मैं संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहा हूं और इसके लिए मैं विनोद सर (विधु विनोद चोपड़ा) और खासतौर से संजय सर का बहुत आभारी हूं।

जब संजय दत्त से पूछा गया कि क्या रणबीर ठीक तरह से व्यवहार कर रहा है तो उन्होंने कहा- यह बहुत शानदार है। रणबीर काफी हद तक ठीक है और जिस तरह का वो काम कर रहा है वो अविश्वसनीय है। मुझे लगता है कि रणबीर बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं जो हमारे पास मौजूद हैं और सबसे ऊपर राजू हिरानी हैं। रणबीर कपूर नेट नाम के ट्विटर यूजर ने एक्टर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- #Duttbiopic कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर के साथ सेट्स पर।

SI News Today

Leave a Reply