Thursday, April 25, 2024
featured

अभि को जान से मारने लिए सिमोनिका ने बनाया नया प्लान: कुमकुम भाग्य

SI News Today

जी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में 3 जनवरी के एपिसोड में आपने देखा था कि आलिया के बिछाए गए जाल में प्रज्ञा और पूरब दोनों ही फंस जाते हैं और इस पर प्रज्ञा पूरब पर काफी गुस्सा जाहिर करती है. इस पर पूरब प्रज्ञा से कहता है कि उसे पता है कि आलिया और तनु ने मिलकर उन्हें फंसाया है, और जल्द ही उन्हें सबक भी सिखाएगा. वहीं, 4 जनवरी के एपिसोड की शुरुआत प्रज्ञा और अभि से होती है.

दरअसल, प्रज्ञा किचन में दादी के लिए रोटी बनाती रहती है और तभी अभि उसके गाल पर आटा लगा देता है और प्रज्ञा के चिल्लाने पर अभि बोलता है कि वह गलती से उसे आटा लगा दिया, तभी प्रज्ञा भी अभि के गालों पर आटा लगाती है. इसी बीच दादी वहां आती है और दोनों को इस तरह से झगड़ता हुआ देख मन ही मन काफी खुश होती है. इसी बीच तनु की मुलाकात प्रज्ञा से होती है. प्रज्ञा के गाल पर आटा देख वह पूछती है कि ये क्या है.

तभी प्रज्ञा कहती है वह किचन में रोटी बना रही थी, और अभि वहां आकर उसके गाल पर आटा लगा दिया. यह सुनकर तनु गुस्से से लाल-पिला हो जाती है. उसके बाद प्रज्ञा अपने रूम में चली जाती है, तभी अभि भी वहां आता है और कहता है यहां रूम में पानी किसने गिराया और एक फिर दोनों आपस में झगड़ पड़ते हैं. झगड़े-झगड़े दोनों एक दूसरे के काफी पास आ जाते हैं और अभि प्रज्ञा से प्यार भरी बात करने लगता है.

इसी दौरान अभि को जुखाम हो जाता है. प्रज्ञा अभि के लिए काड़ा लेकर आती है ताकि अभि को थोड़ा आराम मिल जाए, लेकिन अभी इसे पीने से साफ इनकार कर देता है, फिर प्रज्ञा अभि से उसका हाथ मांगती है और एक दुपट्टे से उसे बांध देती है, फिर उस काड़ा को वह अभि को पिलाती है. इन सब नोकझोंक के बीच दोनों एक दूसरे के काफी करीब आते हैं.

वहीं, दूसरी और सिमोनिका अभि को जान से मारने का प्लान बना रही है. वह अभि के गिटार में एक बम फिट करवाने के लिए उस दुकानदार के यहां पहुंचती है, जहां प्रज्ञा ने अभि का गिटार बनने के लिए दिया है. सिमोनिका उस दुकानदार की बेटी के सिर पर बंदूक रखकर उस दुकानदार को गिटार के अंदर बम फिट करने के लिए कहती है.

SI News Today

Leave a Reply