Thursday, April 18, 2024
featured

सलमान के घर पहुंची अर्शी खान, गार्ड्स ने गेट से भेजा वापस…

SI News Today

बिग बॉस 11 के घर से बाहर बेघर हो चुकीं अर्शी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि बिग बॉस 11 के बाद अर्शी खान भले ही दुनिया के लिए सेलिब्रिटी बन गईं हों लेकिन मुंबई में उन्हें जिस अनुभव का सामना करना पड़ा शायद ही वो उसे याद करें। दरअसल, अर्शी खान को सलमान खान के गार्ड्स ने उनके घर में घुसाने ही नहीं दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अर्शी, सलमान से मिलने के उनके घर तक पहुंची थीं। वीडियो में अर्शी सलमान खान के बांद्रा स्थि‍त गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर नजर आ रही हैं। उनके साथ एक और महिला है। अर्शी के साथ मौजूद महिला के हाथ में बुके है। ये दोनों सलमान खान से मिलने आई थीं।

इस वाकये को लेकर छपी खबरों की मानें तो अर्शी खान सलमान से मिलने के लिए बिना अपॉइन्टमेंट ही घर पहुंच गई। जब गार्ड्स ने पूछा तो अर्शी ने कहा कि सलमान से मिलने के लिए उनके मैनेजर ने अपॉइन्टमेंट लेने की कोशि‍श तो की लेकिन मिली नहीं। फिर क्या था बिना अपॉइंटमेंट गार्ड ने भी अर्शी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन तब भी अर्शी ने कहा कि अगर सलमान नहीं मिलना चाहते तो उनके पिता सलीम खान से ही मिलने दें मैं ये बुके उन्हें दे दूंगी।

कहा जा रहा था कि अर्शी खान के एविक्शन की वजह सलमान के साथ शो पर बदतमीजी से पेश आना भी हो सकता है। शायद अर्शी को भी यही लग रहा है कि सलमान उनके व्यवहार से आहत हैं और उन्हें मनाना अर्शी के लिए बेहद जरूरी है। अर्शी चाहे बिग बॉस से बाहर हो गई हैं, लेकिन चर्चा में रहना उन्हें बखूबी आता है। कभी अपने इंटरव्यूज तो कभी अपने इस तरह के हथकडों के जरिए।

SI News Today

Leave a Reply