Friday, March 29, 2024
featured

सोशल मीडिया पर शो का विरोध कर रहे हैं लव त्यागी के फैन्स, जानिए वजह…

SI News Today

दिल्ली: बिग बॉस 11 का यह सीजन बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. इस हफ्ते इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार होगा, जिसमे नॉमिनेट हुए लव त्यागी बेघर हो जाएंगे. इस बार घर से बेघर होने की प्रक्रिया काफी अलग थी और सभी वोटिंग लाइन्स क्लोज थी. घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए लव, हिना, शिल्पा और विकास अपने फैन्स से वोट की अपील करने के लिए मुंबई के एक मॉल में गए थे. इस मॉल में सभी सदस्यों ने अपने लिए वोट अपील की लेकिन लव के ज्यादातर सपोर्टर्स नॉर्ड इंडिया, यानी गुड़गांव, दिल्ली, यूपी के हैं. जिस वजह से सोशल मीडिया पर नॉर्थ इंडिया से लव के फैन्स बिग बॉस का विरोध कर रहे हैं और बिग बॉस को फेक बता रहे हैं.

उनका मानना है कि इस हफ्ते ऐसी नॉमिनेशन की प्रक्रिया की वजह से लव घर से एलिमिनेट हुए हैं और इस वजह से बिग बॉस ने सही नहीं किया. यहां देखें कुछ ट्वीट्स-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते लव त्यागी घर से बेघर होने वाले हैं. इसके अलावा इस बार घरवालों से मिलने के लिए रानी मुखर्जी आने वाली हैं और वह घरवालों को मस्ती टास्क भी देने वाली हैं. इसके अलावा बिग बॉस के फिनाले वीक में विकास, शिल्पा, हिना, आकाश और पुनीष जाने वाले हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले हफ्ते में घर में मिड वीक एलिमिनेशन भी होगा लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि मिड वीक एलिमिनेशन में कौन सा सदस्य घर से बेघर होता है.

SI News Today

Leave a Reply