Thursday, March 28, 2024
featuredUncategorized

बक्से के अंदर बंद है लव, शिल्पा, विकास और हिना की किस्मत का फैसला: बिग बॉस

SI News Today

बिग बॉस के घर में शनिवार 6 जनवरी को सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ लाते हैं। सलमान बताते हैं कि यह इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार होगा। अगले हफ्ते यानी 14 जनवरी को हमें हमारा विनर मिल जाएगा। सलमान साथ ही बताते हैं कि घरवालों ने जो बाहर मॉल में जाकर वोट्स कमाए, उन वोट्स की गिनती घरवाले खुद ही करेंगे। इसके चलते रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में यह बक्सा खोला जाएगा। इसके बाद पता चलेगा कि शिल्पा, विकास, हिना और लव में से इस हफ्ते घर से बेघर कौन हो रहा है।

वहीं पूरे हफ्ते घर में घरवालों ने जो उधम मचाया है इसको लेकर सलमान आज सबकी क्लास लगाने के लिए हाजिर हो गए हैं। अब सलमान घरवालों से मिलते हैं। सलमान शिल्पा को एक कुर्सी पर बैठाते हैं और कुछ सवाल पूछते हैं जिनका जवाब उन्हें सिर्फ हां या ना में कहना होता है। इस दौरान शिल्पा हर सवाल का हां में जवाब देती है। इस दौरान शिल्पा पर हरे रंग का पानी (स्लाइन) गिराया जाता है। इसके बाद सलमान पुनीश को बुलाते हैं। फिर सलमान हिना को बुलाते हैं। इस दौरान शिल्पा और हिना को सच्चाई से हां या ना में जवाब देने के लिए प्राइज मिलता है।

Here’s Updates of Bigg Boss 11 6th January 2018 Episode

-रानी भी सलमान से मिलने मंच पर आती हैं। रानी सलमान से शादी के बारे में बात करती हैं। वहीं रानी कहती हैं, सलमान जल्दी पापा बन जाओ। रानी शो में सलमान से बात करते हुए कहती हैं, ‘मुझे आपकी शादी में इंट्रस्ट नहीं है। क्योंकि हमें सलमान खान के बच्चे चाहिए।’

-इस दौरान सलमान खान और रानी मुखर्जी मिलकर खूब मस्ती करते हैं। रानी सलमान की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। सलमामन खान की खिंचाई करते हुए रानी सलमान से कई सवाल पूछती हैं।

-सलमान के घरवालों से दूर जाने पर अब आकाश थोड़े उदास हो जाते हैं। वहीं घरवाले आकाश की बदतमीजियों को लेकर बात करते हैं। वहीं सलमान रानी मुखर्जी को स्टेज पर बुलाते हैं। रानी आते सारी टाइगर जिंदा है के लिए सलमान को मुबारकबाद देती हैं। वहीं सलमान कहते हैं ये हैं पतिव्रता नारी, जो आते ही पति की फिल्म का प्रमोशन करने लगीं। सलमान घरवालों को एक गेम खिलवाते हैं।

-घरवालों को कुछ नंबर दिए जाते हैं जो उन्हों अपने हिसाब से लगाने होते हैं कि नंबर एक पर कौन है और कौन सबसे आखिर है। हिना विकास का मत एक जैसा जाता है शिल्पा को नंबर वन का पद दिया जाता है।

-सलमान कहते हैं शिल्पा आपने भी आकाश की साइड ली थी। शिल्पा जवाब में कहती हैं कि वह समझता नहीं सलमान इसलिए उसे ‘हां’ वाली लॉलीपॉप पकड़ा दी थी। सलमान शिल्पा को कहते हैं कि ये लॉलीपॉप आपको मेहंगी पड़ गई शिल्पा।

-सलमान घरवालों से कहते हैं कि इस बक्से में आपकी किस्मत बंद है। घरवाले कहते हैं कि सर इस बक्से ने हमारी जान ले रखी है। सलमान कहते हैं कि घर में तो बस दो ही लोग बेस्ट हैं आकाश और पुनीश। वहीं सलमान कहते हैं कि शिल्पा आकाश को तो आपने भी सपोर्ट किया है।

-इस दौरान सलमान आकाश की क्लास लगाना शुरू कर देते हैं। सलमान कहते हैं कि आकाश आपको घर में कोई पसंद नहीं कर रहा है। जब ऊपरवाले की लाठी पड़ती है तो आवाज जोर से होती है। तुम्हारे टकले से बहुत जोर से आवाज आएगी।

-सलमान सबको नए साल की मुबारकबाद देते हैं। वहीं सलमान घरवालों के गले में एक दूसरे के नाम लटके हुए देखते हैं। वह इस बारे में घरवालों से पूछते हैं। सलमान आकाश का नाम विकास के गले में देखते हैं। सलमान विकास से कहते हैं कि आकाश की एक्टिंग तो करके दिखाओ।

-रानी घर में पहुंची हुई हैं, रानी घरवालों से कहती हैं कि आपको एक दूसरे की किस किस बात से हिचकी आती है। तभी सारे घरवाले एक दूसरे को लेकर कुछ न कुछ कहना शुरू कर देते हैं।

-इस दौरान रानी के कहने पर घर में सब एक दूसरे की मिमिक्री करते हैं। लव पुनीश की नकल उतारते हैं, आकाश विकास की शिल्पा हिना की। इस दौरान रानी कहती हैं कि विकास ने आकाश की बहुत अच्छी एक्टिंग की। रानी और घरवाले टीचर और स्टूडेंट की तरह बिहेव करते हैं।

-रानी घरवालों से कहती हैं कि एक-एक कर के सारे घरवालों को यहां आकर किसी एक व्यक्ति के बारे में एक मिनट के अंदर एक्ट करके बताना होगा। इस दौरान सारे घरवाले एक्टिंग करके एक दूसरे की खिल्ली उड़ाते हैं।

-बिग बॉस के घर में रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचती हैं। शुरुआत में ही एक्ट्रेस रानी मुखर्जी घर के अंदर एंटर करती हैं। घरवाले रानी को देख खुश हो जाते हैं और दिल खोल कर उनका का स्वागत करते हैं। रानी घर के अंदर जाते ही घरवालों के साथ एक गेम खेलती हैं। इस गेम में सारे घरवालों को स्टूडेंट और रानी टीचर बनती हैं।

-सलमान कहते हैं आज है वीकेंड का वार और अगले हफ्ते यानी 14 जनवरी को हमें हमारा विनर मिल जाएगा। सलमान साथ ही बताते हैं कि घरवालों ने जो बाहर मॉल में जाकर वोट्स कमाए, उन वोट्स की गिनती घरवाले खुद ही करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply