Thursday, April 25, 2024
featured

‘पैडमैन’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी ‘पद्मावती’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से हरी झंडी मिल गई है लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसी अफवाहे हैं कि फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। उसके अगले दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी है जिसे कि निर्माता भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि निर्माताओं की तरफ से इस तरह का कोई ऐलान नहीं किया गया है। अभी तक सब को पता है कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और 26 को अय्यारी रिलीज होगी।

पैडमैन की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म तय की गई तारीख को रिलीज होगी उन्होंने कहा- मुझे क्लैश के बारे में कुछ नहीं पता है कि क्या हो रहा है। मुझे इसके बारे में कोई अंदाजा नहीं है। यहां तक कि हमने भी इसके बारे में सुना है। हमें इतना पता है कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अक्षय (पैडमैन के लीड एक्टर) ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की है।

प्रेरणा ने कहा- पद्मावती एक बहुत ही सुंदर फिल्म है जो बहुत जल्द रिलीज होगी। उनका मानना है कि यह फिल्म उनकी फिल्म के बिजनेस को प्रभावित नहीं करेगी। पद्मावत में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं पैडमैन में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिकाएं निभाती हुई दिखाई देंगी। पैडमैन की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथन की असल जिंदगी पर आधारित है तो पद्मावत चित्तौड़ की महारानी रानी पद्मिनी पर बेस्ड है।

SI News Today

Leave a Reply