Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

जिग्नेश मेवानी को फिल्म निर्माता का खुला चैलेंज, कहा ऐसा…

SI News Today

गुजरात के वडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी को फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने राष्ट्रवाद के नाम पर ओपन डिबेट की खुली चुनौती दी है। विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के लुटियंस जोन में जगह-जगह जिग्नेश को डिबेट के लिए ललकारते हुए पोस्टर्स चिपकवाए हैं। विवेक अग्निहोत्री ने जिग्नेश मेवानी को अर्बन नक्सल कह कर भी संबोधित किया है। आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री एक जाने-माने फिल्म निर्माता औऱ लेखक हैं। विवेक अपनी फिल्म बुद्धा इन ट्रैफिक जाम को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। विवेक एक किताब भी लिख रहे हैं जिसका नाम उन्होंने अर्बन नक्सल रखा है।

कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया में जिग्नेश मेवानी के लिए इसी शब्द का इस्तेमाल भी किया था। जिग्नेश मंगलवार को दिल्ली में युवा हुंकार रैली करने वाले थे इसी के मद्देनजर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के इस वीवीआईपी इलाके में पोस्टर चिपका कर उन्हे बहस के लिए चैलेंज किया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक जिग्नेश मेवानी की तरफ से विवेक अग्निहोत्री के इस चैलेंज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

विवेक अग्निहोत्री ने जो पोस्टर चिपकवाए हैं उसपर अपनी और जिग्नेश मेवानी की तस्वीरें भी लगाई हैं। पोस्टर में जिग्नेश मेवानी को राहुल गांधी का नया पोस्टर ब्वॉय बताते हुए अर्बन नक्सल कह कर परिचय दिया गया है। विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें ओपन डिबेट के लिये चैलेंज करते हुए जगह भी बताया है। विवेक ने जिग्नेश को कॉन्स्टीट्यूशनल क्लब में आकर उनसे राष्ट्रवाद के नाम पर बहस करने को कहा है।

विवेक अग्निहोत्री आए दिन न्यूज़ चैनल्स के डिबेट में भी नजर आते रहते हैं। इन डिबेट्स में भी वह लेफ्ट विचारधारा का पुरजोर विरोध करते हुए राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद करते दिख जाते हैं।

SI News Today

Leave a Reply