Friday, March 29, 2024
featuredदेश

भाजपा विधायक की बेटी की शादी के कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो…

SI News Today

उत्तराखंड में एक विधायक की बेटी के शादी के कार्ड को लेकर विवाद हो गया। राज्य सरकार की मुहर का लोगो इस पर छप कर आया है। कार्ड की यह तस्वीर न्यूज एजेंसी  ने मंगलवार को जारी की। सोशल मीडिया पर इसके सामने आते ही लोग इसे वायरल करने लगे। इतना ही नहीं, लोगों ने इस पर विधायक की निंदा की और कहा कि यह सरासर गलत है। वहीं, एक यूजर ने कार्ड पर लोगों को लेकर उनकी चुटकी ली। लिखा, “शादी में आना और 101 रुपए जरूर लाना।” मामला हरिद्वार का है। यहां के ज्वालापुर इलाके में सुरेश राठौर रहते हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से विधायक हैं।

10 जनवरी को उनकी बेटी मोनिका की शादी है। घर में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा विधायक ने इसी क्रम में बेटी की शादी के कार्ड छपवाए, जिस पर राज्य सरकार का लोगों छप कर आया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह लोगो कार्ड पर कैसे आया। कार्ड की तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि इसमें एक तरह ऊपरी हिस्से में राज्य सरकार का लोगो बना है, जिसके नीचे उत्तराखंड सरकार लिखा है। जबकि, दूसरे किनारे पर बेटी और उसके होने वाले पति का नाम लिखा है। खबर लिखे जाने तक इस मसले पर विधायक की कोई टिप्पणी नहीं आई।

शादी के कार्ड पर टि्वटर पर राजीव सिंह नाम के हैंडल से लिखा गया, “यह रवैया बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीआईपी संस्कृति का अंत होना चाहिए।” प्रखर बोले, “पक्का ये जनता के पैसे से शादी हो रही है। जबकि, प्योर पहाड़ी नाम के अकाउंट से ट्वीट आया, “शादी में जरूर आना और 101 रुपए जरूर लाना।”

SI News Today

Leave a Reply