Friday, April 19, 2024
featured

हॉरर फिल्मों के हैं शौकीन? तो देखें जरीन खान और करण कुंद्रा की ‘1921’: रिव्यु

SI News Today

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘1921’ इस शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर ‘1921’ एक हॉरर मूवी है। फिल्म में करण कुंद्रा- आयूष और जरीन खान- रोज की भूमिका में नजर आएंगे। रोज और आयूष फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते दिखेंगे। आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आया है। आयूष को यहां आए एक महीना ही हुआ होता है कि यहां आयूष का पाला कुछ बुरी आत्माओं से पड़ जाता है।

आयूष इस दौरान ऐसे दरवाजे को खोल देता है जिसके पीछे छिपा बुरी आत्मा का साया उसका इंतजार कर रहा होता है। इसके बाद आयूष की जिंदगी में कुछ भी नॉर्मल नहीं रहता। एक दिन उसकी जिंदगी में रोज (जरीन खान) आती हैं। जरीन आयूष की मुश्किलों को समझती है और उसका साथ देती है। क्या आयूष और रोज मिलकर इन बुरी आत्माओं से लड़ पाएंगे। क्या रोज आयूष की जिंदगी को दोबारा पहले की तरह नॉर्मल कर पाएगी। इसके लिए फिल्म देखना जरूरी है।

करण कुंद्रा ने फिल्म प्योर पंजाबी से डेब्यू किया था। करण जट रोमांटिक और हॉरर स्टोरी में भी नजर आ चुके हैं और अब करण की ‘1921’ रिलीज होने जा रही हैं। करण अब तक कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। कितनी मोहब्बत है, बेताब दिल की तमन्ना है, आहट, जरा नचके दिखा, कितनी मोहब्बत है सीजन 2, तेरी मेरी लव स्टोरीज, वी द सीरियल और अम टीवी फना जैसे शोज में करण काम कर चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply