Thursday, April 25, 2024
featured

मस्ती और रोमांच से भरपूर है सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’! पढ़िए रिव्यु

SI News Today

सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ इस शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राजस, कुणाल राय कपूर, अक्षय ओबेरॉय भी हैं। अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कालाकांडी’ एक डार्क थ्रिलिंग कॉमेडी है। सीनेस्तान फिल्म कंपनी और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज्ड ‘कालाकांडी’ में सैफ का लुक काफी रोमांचक है। फिल्म में सैफ का अजीब हेयरस्टाइल और पीले फर वाला लुक फिल्म के प्रति जिज्ञासा पैदा करता है।

‘कालाकांडी’ में सैफ एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसे पेट का कैंसर हो जाता है। शराब, पान, गुटखा और ड्रग्स जैसी चीजों से दूर रहने के बाद भी ऐसी बीमारी से ग्रस्त होने पर वह तय करता है कि अब लाइफ में वह सब कुछ करेगा। जो लाइफ उसने पहले कभी नहीं जी थी ऐसी लाइफ को जीने में उसे काफी मजा आने लगता है। इस बीच कहानी में दीपक डोबरियाल और विजय राज की एंट्री होती है जिन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने का लालच होता है।

कैसे ये सारे अचानक एक दूसरे की जिंदगी में एंटर होते हैं और एक दूसरे के साथ फंस जाते हैं फिल्म में दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में शोभिता धुलिपाला और कुणाल रॉय कपूर का प्यार और अक्षय ओबरॉय का लस्ट देखने को मिलता है। इस फिल्म के कई सीन्स फिल्म डेल्ही बेली की याद दिलाते हैं।

सैफ की इस फिल्म को लेकर आमिर खान ने भी ट्वीट कर कहा है कि फिल्म शानदार है। आमिर ट्वीट पोस्ट कर कहते हैं, ‘फिल्म अब तक की सबसे मजाकिया फिल्म है। ऐसी फिल्म मैंने बहुत समय के बाद देखी है। इससे पहले मैंने डेल्ही बेली की स्क्रिप्ट पढ़ी थी। सबकी परफॉर्मेंस मुझे बहुत अच्छी लगी। सैफ की परफॉर्मेंस क्या खूब थी।’

SI News Today

Leave a Reply