Friday, March 29, 2024
featured

एकता कपूर के शो ‘हक से’ में नजर आएंगी सुरवीन चावला…

SI News Today

एक्ट्रेस सुरवीन चावला हाल ही में गुपचुप ढ़ग से की गई शादी को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी दो साल पुरानी शादी का राज सबके सामने खोला था। वह पिछले काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर रही हैं और अब अपने नए शो के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। शादी के बाद सुरवीन एकता कपूर के शो से वापसी करेंगी। इस शो का नाम हक से है जो कि एक डिजिटल शो होगा। सुरवीन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आएंगी। इस शो में सुरवीन और राजीव के साथ पारुल गुलाटी, आंचल शर्मा और नेक्षा रंगवाल भी लीड रोल में नजर आएंगी।

एएलटीबालाजी का नया शो लिटिल वुमेन से प्रेरित है। ये शो कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनाया गया है। शो में चार बहनों के रिश्तों को दिखाया जाएगा। इस शो का प्रोमो हाल ही में लॉन्च किया गया है। शो के प्रोमो में सुरवीन काफी स्ट्रॉन्ग किरदार निभाती दिख रही हैं। शो में मेहर, जन्नत, बानो और अमल के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। उन्हें कश्मीर में रहते हुए वहां की परिस्थिती से अलग काम करने के बाद के परिणामों को फेस करते भी दिखाया जाना है।

पार्च्ड और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में बोल्ड नजर आने वाली सुरवीन को इस शो में राजीव के साथ रोमांस करते दिखाया जाएगा। शो के सह-संस्थापक विराज कपूर का कहना है कि इसकी स्क्रीप्टिंग से लेकर राजीव और सुरवीन को कास्ट करने तक की पूरी प्रक्रिया में उन्हें करीब दो साल का समय लगा है। बता दें एकता इन दिनों अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई नए शो लेकर आने की तैयारी में हैं।

SI News Today

Leave a Reply