Friday, March 29, 2024
featured

कॉल गर्ल से तुलना करने के बाद हिना ने शिल्पा को अब कहा ‘दीदी’

SI News Today

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, विकास गुप्ता और हिना खान ही कंटेस्टेंट के तौर पर बचे हैं। बिग बॉस ने घर में सदस्यों को टास्क दिया है। इस टास्क के चलते विकास की कही हर बात घरवालों को माननी होती है। इस टास्क को नाम दिया जाता है- विकास सिटी। अब घर के अंदर विकास पुनीश, शिल्पा और हिना पर ऑर्डर चलाते हैं। इस दौरान जो घर सदस्य विकास की बात नहीं मानता या उसके आदेश से सहमत नहीं होता उसे अपने नाम का बजर बजाकर खेल से बाहर होने का रूल समझाया जाता है। विकास पुनीश से कहते हैं कि वह गंजे हो जाएं।

लेकिन पुनीश इस ऑर्डर को मानने से इनकार कर देते हैं। इसके बाद पुनीश बजर दबा कर खेल से बाहर हो जाते हैं। गेम में जो बजर दबा देता है उसकी वजह से विनर की धन राशी से उसी वक्त 3 लाख रुपए कट जाते हैं और विकास को वो 3 लाख रुपए मिल जाते हैं। पुनीश के टाइम भी ऐसा होता है। अब हिना और शिल्पा के तीन तीन लाख रुपए बचे होते हैं। अब हिना और शिल्पा का बजर दबाने के लिए विकास उन्हें काम देते हैं।

विकास शिल्पा और हिना से कहते हैं कि अब से घर के अंदर आप बहनों जैसा बर्ताव करेंगी। इस दौरान हिना खान शिल्पा को दीदी कह कर मेलो ड्रामा करती हैं। विकास कहते हैं कि हिना शिल्पा और शिल्पा हिना को गाल पर किस करेंगी और हर दस मिनट के अंदर ये प्रक्रिया जारी रहेगी। हिना ये काम खुशी-खुशी करती हैं। हिना शिल्पा से कहती हैं कि कर लो, विकास को नहीं पता कि हम कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

ज्ञात हो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा था। यह वीडियो बिग बॉस की एक फुटेज थी जिस में हिना खान खाना खाते हुए शिल्पा के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं। हिना के कहे गए एक शब्द को म्यूट किया जाता है, जिसको लेकर सोशल मीडिया में कहा गया कि हिना ने शिल्पा को कॉलगर्ल कहा। वीडियो में हिना की लिपरीडिंग के दौरान ऐसा लगता है जैसे हिना ने इस शब्द का इस्तेमाल किया है।

SI News Today

Leave a Reply