हिना खान ने टास्क में कही पीरियड्स की बात, विकास बोले ऐसा…


रिएलिटी शो बिग बॉस 11 अब अपने फिनाले के एकदम करीब है। गुरुवार को प्रसारित हुए शो के आखिरी टास्क में कल विकास गुप्ता डिक्टेटर के रूप में शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा के ऊपर हुक्म चलाते दिखे। वह अर्शी खान के टास्क के विनर रहे थे इस वजह से उन्हें डिक्टेटर बनने का मौका दिया गया। इस टास्क का नाम विकास सिटी था। इस टास्क के दौरान हिना खान ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसके बाद विकास ने उन्हें कहा कि तुमने इस झूठ से सभी औरतों की इंसल्ट हुई है। इस दौरान पुनीश ने कहा कि वह टीवी पर तुम्हें खराब दिखाना चाहता है।

कल कंटेस्टेंट को शो का आखिरी टास्क विकास सिटी के रूप में मिला था। इस दौरान सभी को विकास के हुक्म का पालन करना था और जो उनकी बात नहीं मानता उसे गार्डन एरिया में रखे बजर को दबाकर खुद इस टास्क से बाहर निकलने का एलान करना था। टास्क के दौरान जब-जब कोई ऐसा करता तब विकास को तीन लाख रुपये कमाने का मौका मिलता। शो की शुरुआत में पुनीश बाल काटने को तैयार नहीं होते हैं और खुद को इस टास्क से बाहर कर लेते हैं। विकास हिना को कहते हैं कि वह उनके कपड़ों को लपेटे। उस दौरान विकास आते हैं और हिना कहती हैं कि प्लीज तुम मुझे स्विमिंग पूल में मत फेंकना। वह इशारा करके कहती हैं कि 10 मिनट पहले ही उनके पीरियड्स शुरू हुए हैं। उस दौरान पुनीश भी वहां आ जाते हैं और कहते हैं कि आप बेफिक्र रहें आपको पूल में नहीं ढकेला जाएगा।

हिना बस ये कहकर चुप नहीं रहती हैं वह कहती हैं कि बैक (पीठ) तो अब दर्द होगी…क्या किस्मत है फिनाले से एकदम पहले। पुनीश कहता है कोई नहीं। जब हिना जाती हैं तो पुनीश कहता है कि वो झूठ बोल रही है मुझे ऐसा लग रहा है। यहां विकास कहता है कि अगर वो ऐसा कर भी रही है तो हम कुछ कह नहीं सकते हैं ना। इससे हम टीवी पर खराब दिखेंगे। वहीं हिना आगे टास्क करने से मना करने लगती हैं तो विकास कहते हैं कि अभी तक आप झूठ बोल रही थीं। क्योंकि थोड़ी देर पहले आपके चलने में दिक्कत थी अब आप कूद रही हैं। आप टास्क से बचने के लिए ऑन कैमरा ऐसा कैसे कह सकती हैं।

वहीं शिल्पा शिंदे भी कहती हैं कि अगर ऐसा कुछ होता तो वो चेहरे से ही पता चल जाता है। हिना ऐसा क्यों कर रही है। विकास कहता है कि ये सब वो ड्रामा कर रही है ताकि जब मैं उसे कुछ कहूं तो वो कैमरा के सामने कहे की देखो इसे औरतों की परेशानी भी समझ नहीं आ रही है। थोड़ी देर बाद विकास जब हिना के पास जाकर इस बारे में जिक्र करते हैं तो हिना इस बात से साफ मुकर जाती हैं। वह कहती हैं कि मैंने कब कहा कि ये अलसी में हुआ है। ये तो बस झूठ था। इस दौरान विकास कहते हैं कि तुमने इस झूठ से सिर्फ खुद की नहीं बल्कि पूरी औरतों की इंसल्ट की है। वो कहते हैं कि तुम ऐसा कैसे कर सकती हो तुम्हें पता भी है टीवी पर तुम कैसी दिख रही होगी।

Please Write Your Comments Below

Previous कई भाजपा शासित सरकारों ने लिया नहीं दिखाने का फैसला: पद्मावत मामला
Next नए कलर वेरिएंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ Yamaha FZS-F लॉन्च....

Suggested Posts