Friday, March 29, 2024
featured

पत्रकारों के एक सवाल पर जरीन खान को आया गुस्सा, जानिए…

SI News Today

अक्सर-2 स्टार जरीन खान का पारा उस वक्त चढ़ गया जब एक जर्नलिस्ट ने उनसे यह सवाल पूछ दिया कि उनके बोल्ड सीन्स पर सलमान खान का क्या रिएक्शन रहा। टेलीग्राफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्सर-2 से पहले और भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकीं जरीन ने कहा- मैं उस वक्त बहुत ज्यादा इरिटेट हो गई थी जब किसी ने पूछा कि हालिया फिल्मों में मेरे बोल्ड सीन्स देखने के बाद सलमान खान का क्या रिएक्शन रहा। जरीन ने कहा- यदि बोल्ड सीन्स करना इतनी ही बड़ी चीज है तो आपको पूछना चाहिए कि मेरी मां का क्या रिएक्शन रहा।

खबर के मुताबिक जरीन खान की मां उनकी फिल्मों में इस तरह के सीन्स को लेकर बहुत सहज हैं। यह पहली बार नहीं है कि जब जरीन से सलमान के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछे गए हैं। इससे पहले भी जरीन से फिल्म ‘वीर’ में उनके को-स्टार रह चुके सलमान खान के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछे जा चुके हैं। जरीन ने कहा- मुझे लगता है कि वे मुझसे सलमान की प्रतिक्रिया के बारे में इसलिए पूछते हैं क्योंकि मैं उनकी वजह से इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हूं।

जरीन ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मैं सलमान की ही वजह से इंडस्ट्री में हूं और लोगों को यह समझना चाहिए कि वह मेरे बहुत अजीज हैं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बेताल हूं और वह विक्रम कि मैं हर वक्त उनके कंधे पर सवार रहूंगी। जरीन ने कहा कि हर सवाल घूम फिर कर उन्ही की दिशा में जाता है जो गलत है।

SI News Today

Leave a Reply