Friday, April 19, 2024
featured

राखी सावंत ने लिखा फोटो का ऐसा कैप्शन कि उड़ रहा मजाक…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत यूं तो अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने बयान के चलते नहीं बल्कि अपनी एक गलती के चलते सुर्खियों में हैं। असल में राखी सावंत ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कुछ एयर होस्टेसेज के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में राखी ने लिखा- “ऑल जेट एयरवेज एयर होस्टेज”। असल में वह ‘एयर होस्टेस’ लिखना चाह रही थीं लेकिन उन्होंने ‘एयर होस्टेज’ लिख दिया जिसका मतलब बंदी होता है। इस तरह वाक्य का पूरा मतलब ही बदल गया और वाक्य “जेट एयरवेज की सभी एयर होस्टेस” की जगह “जेट एयरवेज की सभी बंदी हो गया।”

हालांकि राखी सावंत ने बाद में अपनी पोस्ट में से कैप्शन डिलीट कर दिया लेकिन इतनी देर में यूजर्स को ट्रोल करने का बहाना मिल गया। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में इस बात को लेकर चर्चा लगातार जारी है। प्रतीक बेंगरा नाम के एक यूजर ने लिखा- शायद ही कभी किसी ने ‘होस्टेजेज’ को इतना खुश देखा होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- जेट एयरवेज की सभी लड़कियां अब बंदी बन गई हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- राखी आपने क्यों उन्हें बंदी बना रखा है? माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी राखी की पोस्ट को लेकर मजाक बनाया गया है।

गौरतलब है कि राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले एक कंडोम ब्रांड का एंडोर्समेंट करना शुरू किया था। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा कंडोम ब्रांड्स के बारे में बताया था। इसके अलावा उनके द्वारा शेयर की गई एक पूल साइड फोटो के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply