Thursday, March 28, 2024
featured

नूडल्स बनाते हुए सुहाना खान की फोटो हो रही वायरल, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप सुहाना को नूडल्स बनाते देख सकते हैं। असल में यह तस्वीर तब की है जब शाहरुख खान की लाडली बेटी मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ा करती थी। यह तस्वीर आप में से कईयों को स्कूल के वो दिन याद दिला सकती है जब वक्त कम होता था और इंस्टेंट नूडल्स बचने का एकमात्र रास्ता हुआ करते थे। सुहाना इन दिनों विदेश में पढ़ाई कर रही हैं।

सुहाना की यह तस्वीर पुरानी है और इसे इंटरनेट पर एक फैन क्लब द्वारा शेयर कर दिए जाने से शेयर होना शुरू हो गई है। सुहाना के डैडी शाहरुख खान ने कुछ ही दिनों पहले कहा था कि उनके लिए वह सबसे दुखी करने वाला वक्त होता है जब सुहाना और आर्यन के स्कूल-कॉलेज की छुट्टियां खत्म होती हैं। शाहरुख खान का बेटा आर्यन इस वक्त 19 साल का है और कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है। शाहरुख और गौरी का बेटा अबराम जिसे फैन्स का सबसे ज्यादा प्यार मिला है जल्द ही 5 साल का हो जाएगा।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बात करें तो वह इस वक्त पढ़ाई कर रही है और स्ट्रिक्ट डैड शाहरुख ने अपने दोनों बच्चों और फैन्स को यह बात साफ-साफ बता दी है कि जब तक उनके बच्चे पढ़ाई पूरी नहीं कर लेते तब तक वे इंडस्ट्री से जुड़ा कोई काम नहीं करेंगे। मालूम हो कि सुहाना के इंडस्ट्री में आने की खबरें कुछ महीनों पहले तक काफी चर्चा में थीं।

SI News Today

Leave a Reply