Tuesday, April 16, 2024
featured

अब सपना चौधरी भोजपुरी दर्शकों को बनाएंगी अपना दीवाना, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हरियाणा में अपने ठुमकों और रागिनी गायिकी के लिए फेमस सपना अब भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बनाने की तैयारी लग गई हैं। खबरों की मानें तो सपना बहुत जल्द भोजपुरी फिल्म में एंट्री करने जा रही हैं। वह पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में रही थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सपना और अभय देओल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

सपना बॉलीवुड फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर के लिए एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए किया गया उनका गाना लव बाइट दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। वहीं अब सपना को लेकर एक और खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द भोजपुरी फिल्मों में भी कदम रखने जा रही हैं। उन्हें अपकमिंग भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 के लिए एक आइटम नंबर का ऑफर मिला है। इस गाने में सपना का साथ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन देते नजर आएंगे। हाल ही में गाने की शूटिंग पूरी की गई है। इस गाने में सपना बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी। इस गाने को संजय कोवावा ने कोरियोग्राफ किया है।

सपना बिग बॉस में सलमान खान के साथ भी स्टेज पर ठुमके लगाती दिखीं थीं। सपना का कहना है कि उनके लिए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं है। उनके लिए सारे स्टेज एक जैसे हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। मुझे कई ऑफर आ रहे हैं उनमें से एक फिल्म भी है। मैं सारी फिल्में करूंगी लेकिन अपनी हद में रहकर। यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है और मैंने इसमें अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है। बता दें सपना कुछ दिन पहले कलर्स चैनल के शो लाडो- वीरपुर की मर्दानी में भी डांस करती नजर आई थीं।

SI News Today

Leave a Reply