Friday, March 29, 2024
featured

विकास को रुलाने से गले लगाने तक, हर रंग में नजर आईं शिल्‍पा शिंदे….

SI News Today

बिग बॉस के इस सीजन का विजेता कौन बनेगा इस बात का खुलासा 14 जनवरी को सब के सामने हो जाएगा. लेकिन इस घर में फाइनलिस्‍ट बने चारों ही सदस्‍य की यात्रा काफी मजेदार रही है. बिग बॉस के सीजन 11 में हिना खान, शिल्‍पा शिंदे, विकास गुप्‍ता और पुनीष शर्मा टॉप 4 फाइनलिस्‍ट हैं. इस सीजन की सबसे चर्चित फाइनलिस्ट शिल्‍पा शिंदे की बात करें तो टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी बनी नजर आईं शिल्‍पा इसी शो की वजह से पिछले साल काफी सुर्खियों में आईं. अंगूरी भाभी के किरदार में सुपरहिट हो चुकी शिल्‍पा ने यह शो अचानक छोड़ दिया और चैनल के लिए यह किसी शॉक्‍ड से कम नहीं था.

ऐसे में शिल्‍पा जब बिग बॉस में आईं तो उनका सामना एक बार फिर इसी शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता से हुआ. शो के शुरुआत 5 हफ्तों में शिल्‍पा ने विकास का घर में जीना मुश्किल कर दिया था. लेकिन इस दुश्‍मनी के बाद शिल्‍पा और विकास में ऐसी दोस्‍ती हुई कि शो में ही विकास ने शिल्‍पा को अपने साथ एक शो करने का ऑफर दे दिया. इन वीडियोज में देखिए बिग बॉस के इस घर में शिल्‍पा का सफर कितना मजेदार रहा.

शिल्‍पा और अर्शी खान की जोड़ी ने इस शो में सभी के लिए काफी मुसीबतें खड़ी की और इस जोड़ी की दोस्‍ती दर्शकों को काफी पसंद आई.

बता दें कि रविवार को यानी 14 जनवरी को इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और सलमान खान इस शो के विजेता की घोषणा करेंगे. इस शो के फिनाले में फिल्‍म ‘पैडमैन’ की टीम भी शामिल होने वाली है.

SI News Today

Leave a Reply