Thursday, March 28, 2024
featured

ढिंचैक पूजा के साथ स्कूटर में बैठे अक्षय-सलमान, देखिए…

SI News Today

अपने गानों से फेम पाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. जी हां, ‘बिग बॉस 11’ के फिनाले में पूजा एक बार धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं. बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं ढिंचैक पूजा को भले ही दो हफ्तों में शो से बाहर जाना पड़ा था, लेकिन इसके बाद भी पूजा का नाम लोगों के दिलों पर अब तक छाई हुई है.

फिनाले में पूजा परफॉर्म करने वाली हैं
बता दें, ‘बिग बॉस 11’ के फिनाले में आज (रविवार) पूजा परफॉर्म करने वाली हैं. इसमें वह अकेली नहीं होंगी बल्कि उनके साथ होंगे बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और ‘दबंग’ सलमान खान. जी हां, पूजा के साथ स्कूटर पर बैठकर ये दोनों पूजा का एक गाना ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ गाएंगे.

अक्षय ने उड़ाया पूजा के गानों का मजाक
इस दौरान अक्षय पूजा के गानों की जमकर मजाक भी उड़ाते हुए नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि ढिंचैक पूजा एक ऐसी सिंगर हैं जिसने यह साबित कर दिया कि सिंगर बनने के लिए आपको प्रोफेशनल होने की जरूरत नहीं. ढिचैंक का पहला गाना ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं और इस गाने से वह काफी फेमस हो गईं.

इसलिए पूजा हैं लोगों की पसंद
ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए पसंद करते हैं. लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और यही कारण है कि ढिंचैक पूजा आ इतनी फेमस हैं और वह लगातार अपने अजीब गानों से आपका मनोरंजन कर रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply