Saturday, April 20, 2024
featured

करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की नई फोटो, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चें सुर्खियों में रहते हैं. एक ओर जहां जल्द ही कुछ स्टार किड्स बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियो में हैं वहीं कुछ वक्त पहले जन्मे नन्हे-नन्हे स्टार किड्स अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रूही अपने भाई यश के सर पर प्यार से हाथ रखे नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में करण ने लिखा सिस्टर लव और उनका यह दो शब्द का कैप्शन इस तस्वीर पर पूरी तरह से सही बैठता है. तस्वीर में रूही काफी प्यार से यश के सर पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रही हैं. बता दें, करण पिछले साल सेरोगेसी के जरिए यश और रूही के पिता हैं और उनके दोनों बच्चे काफी तेजी से बड़े हो रहे हैं. तस्वीर में दोनों भाई-बहन एक साथ झूला झूलते हुए नजर आ रहे हैं.

करण जौहर ने कुछ वक्त पहले आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में अपने जीवन में आए बदलाव के बारे में बताते हुए कहा था, ‘मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है. अब मेरी सुबह दो खूबसूरत चेहरों के साथ शुरू होती है और उन्ही के साथ खत्म होती है. अगर आप पूछेंगे कि मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में कैसे संतुलन बनाता हूं तो मैं हमेशा से एक साथ कई चीजें करता आया हूं तो मुझे बच्चों का ख्याल रखने में ज्यादा परेशानी नहीं हो रही है. एक पिता बनना बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है और मुझे खुशी है कि मैं यह जिम्मेदारी अपनी मां के साथ मिलकर निभा रहा हूं.’

SI News Today

Leave a Reply