Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कोर्ट मैरिज करने आए प्रेमी जोड़े को हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने पीटा, जानिए मामला…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से लव जिहाद के नाम पर कुछ लोगों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां पुलिस की मौजूदगी में ही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर लव जिहाद के आरोपियों के साथ मार पीट को अंजाम दिया है। पूरी घटना बागपत जिले के तहसील परिसर की है। दरअसल हुआ ये कि शनिवार को बागपत तहसील में कोर्ट मैरिज के लिए कुछ लोग पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पंजाब से थे। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग एक लड़की को भगाकर लाए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे। लड़के और लड़की का धर्म अलग-अलग है। इसी दावे के साथ हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों लाव लश्कर के साथ हंगामा काट दिया। शिकायत के बाद पुलिस जब तीन आरोपियों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो वाहिनी के सदस्यों ने उनके साथ मारपीट की। वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में कथित आरोपियों की पिटाई करते रहे, लेकिन सिपाही कुछ न कर सके।

इधर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता थाने भी पहुंच गए और जय श्रीराम के नारे लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे। वाहिनी के जिलामंत्री रूपक कुमार ने मीडिया को बताया कि यह लव जेहाद है। वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाएंगे। हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर का कहना है कि यह मामला लव जेहाद और धर्म परिवर्तन से जुड़ा है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले के तार कश्मीर से जुड़े होने की बात भी कही है।

SI News Today

Leave a Reply