Thursday, April 18, 2024
featured

‘बिग बॉस’ विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे ने TV को कहा अलविदा…

SI News Today

‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे अपनी जीत पर बेहद खुश हैं. सलमान खान द्वारा ‘बिग बॉस 11’ के विनर की अनाउंसमेंट के बाद शिल्पा के फैन्स भी काफी खुश हैं और शिल्पा को इस सीजन का विजेता घोषित करते वक्त सलमान खुद भी काफी खुश नजर आए. शिल्पा के लिए ‘बिग बॉस’ का यह सफर काफी अहम रहा. इतना ही नहीं अब शिल्पा केवल ‘भाबी जी घर पर हैं’ कि भाभी बनकर ही नहीं बल्कि ‘बिग बॉस 11’ की विनर के तौर पर जानी जाएंगी.

क्या कहा शिल्पा ने?
लेकिन, आपको शिल्पा की एक बात जान कर काफी हैरानी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘बिग बॉस 11’ का खिताब जीतने के बाद शिल्पा ने कहा कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहतीं. एक खबर के अनुसार शिल्पा ने कहा, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी. कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं. मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती.” बता दें, साल 2016 में निर्माताओं के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन होने के बाद शिल्पा ने टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोड़ दिया था.

अपने फैन्स को शिल्पा ने कहा शुक्रिया
घर से बाहर आने के बाद जैसे ही शिल्पा को पता चला कि उन्हें देश की जनता का सपोर्ट मिला है तो उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने अपने सभी फैन्स को शुक्रिया कहा. गौरतलब है कि शिल्पा के फैन्स ने उन्हें जिताने के लिए एक नया रिकॉर्ड बना दिया. ट्विटर पर शिल्पा बिग बॉस की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके लिए इतने ज्यादा ट्वीट किए गए हैं.

कई टीवी सीरियल में कर चुकी हैं काम
बता दें, शिल्पा शिंदे पिछले काफी सालों से टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई हैं और उन्होंने भाभी जी घर पर हैं से पहले भी कई सीरीयल्स में काम किया है. उन्होंने सब टीवी के कार्यक्रम ‘चिड़िया घर’ और उससे पहले टीवी सीरीयल मायका में भी काम किया है. हालांकि, ‘बिग बॉस’ में आने से पहले वह लगभग 2 सालों से छोटे पर्दे से दूर थीं. घर के अंदर शिल्पा और विकास का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था.

SI News Today

Leave a Reply