Friday, March 29, 2024
featured

सलमान खान ने तोड़ा अपना ही बनाया रिकॉर्ड, जानिए टोटल कमाई…

SI News Today

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 24: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 320 करोड़ 34 लाख रुपए की कमाई की थी। सलमान खान की ही फिल्म सुल्तान इस रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब तो पहुंची लेकिन इसे तोड़ नहीं पाई।

‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले हफ्ते में कुल 206 करोड़ रुपए की कमाई की थी और दूसरे हफ्ते में 85 करोड़ 51 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रही। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 27 करोड़ 31 लाख रुपए की कमाई की। चौथे हफ्ते में फिल्म की 6 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई को जोड़ने के बाद फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 325 करोड़ 71 लाख रुपए हो चुका है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है।

फिल्म में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। कहानी के किरदारों में कोई बदलाव नहीं किया गया है और ज्यादातर चीजों को वहीं से शुरू करने की कोशिश की गई है जहां से पिछली फिल्म खत्म हुई थी। टाइगर पिछली फिल्म की तरह ही इसमें भी रॉ एजेंट बने हैं जबकि जोया पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की एजेंट हैं। टाइगर जिंदा है भी पड़ोसी देश के साथ अच्छे रिश्ते को बनाने की ओर एक कदम बढ़ाता दिखता है।

SI News Today

Leave a Reply