Thursday, March 28, 2024
featured

फैन्स को अमीषा पटेल की ये तस्वीरें नहीं आई पसंद, लोगो ने कहा ऐसा…

SI News Today

बॉलीवुड फिल्मों से काफी समय से दूर चल रहीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लगातार अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर कर डाली है, जो उनके फैन्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने अमीषा की कुछ तस्वीरों पर गुस्सा जाहिर की है.

बता दें, हाल ही में अमीषा ने अपनी कई सारी तस्वीरों के साथ ट्विटर पर अपनी एक ब्लैक कलर ड्रैस में भी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस तस्वीर में अमीषा ब्लैक आउटफिट पहनी हुई हैं.

लेकिन इनमें से अमीषा के कुछ फैन्स उनकी तस्वीरों की तारीफ भी कर रहे हैं. एक तरफ जहां कुछ को अमीषा का यह अंदाज पसंद आया है, वहीं कुछ को उनकी ऐसी तस्वीरें बिलकुल भी पसंद नहीं आई है.

एक तरफ जहां अमीषा के कुछ फैन्स WOW और Amazing लिख रहे हैं, वही दूसरी और उनकी तस्वीर से नाराज फैन्स SHAME-SHAME जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

अमीषा पटेल ने फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन उनके साथ थे. काफी समय से अमीषा पटेल को बॉलीवुड में नहीं देखा गया है. शायद उनको इन दिनों काम नहीं मिल रहा है.

अमीषा को उनकी फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

SI News Today

Leave a Reply