Friday, April 26, 2024
featured

14 ओवर भी नहीं खेल पाई टीम, 36 रन पर ऑल आउट…जानिए रिपोर्ट

SI News Today

क्रिकेट के खेल में कई घटनाएं ऐसी घटी हैं, जो कि बहुत ही विचित्र हैं। ऐसी ही एक विचित्र घटना शनिवार को श्रीलंका के घरेलू मैच में देखने को मिली, जहां पर एक टीम महज 36 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दरअसल देश में टायर बी क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। पंडुरा स्थित श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब और पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब के बीच तीन दिवसीय टेस्ट मैच चल रहा था। शनिवार को हुए मैच के दौरान श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाजों ने अपने कप्तान को निराश नहीं किया और अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को 176 रनों पर सिमेट दिया।

शोहान रंगिका ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेते हुए पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी। टीम के कप्तान ने बहुत ही शानदार पारी खेलते हुए 96 रन बनाए। श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने 309 रन बनाए और 133 रन की एक अच्छी लीड बना ली। वहीं पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब के लिए धानुसिका बंडारा, शनाका परेरा ने श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब के तीन-तीन विकेट लिए। इसके बाद दूसरी पारी की शुरुआत हुई और श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब को उनके सामने रनों का भारी स्कोर रखने का मौका ही नहीं दिया। पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब महज 36 रनों पर ही सिमट कर रह गई और वे इस खेल को 97 रनों से हार गए।

13.3 ओवरों में टीम को 36 रनों पर ऑल आउट करना श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब के लिए एक बहुत बड़ी जीत साबित हुई है। श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने अपने तीन गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। एम प्रियनाथ ने टीम के लिए 7 ओवर में 36 रन देकर पांच विकेट लिए। संदारुवन ने चार ओवर में बिना कोई रन दिए एक विकेट लिया, तो वहीं रंगिका जो कि पहली पारी में पांच विकेट ले चुके थे, उन्होंने 2.3 ओवर में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के चार विकेट चटका डाले। इन तीन गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया।

SI News Today

Leave a Reply