Saturday, April 20, 2024
featured

फैन्स के निशाने पर रोहित शर्मा, उनकी जगह इस बल्‍लेबाज को खिलाने की मांग, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सेंचूरियन में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे श्रृंखला के दूसरे मैच के चलते एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को रोहित शर्मा को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। रोहित शर्मा अब तक इस सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। दो पारियों में रोहित महज 21 रन ही बना सके। रोहित शर्मा को कप्तान विराट कोहली अजिंक्य रहाणे की जगह लाए थे। अजिंक्य रहाणे का विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में प्रदर्शन ठीक रहा था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उनका शानदार रिकॉर्ड रहा है। इस पर टीम में जगह न दिए जाने पर फैन्स ने हैरानी जताई थी और सोशल मीडिया के माध्यम से गुस्सा जाहिर किया था। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों की रोहित शर्मा को लेकर शिकायतों की बाढ़ सी आ गई है। फैन्स विराट कोहली से रोहित की जगह अजिंक्य रहाणे को फिर से वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर लोगों ने रोहित शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में केवल दो ही सूरतों में खिलाया जाना चाहिए। पहली- यह उनका आखिरी टैस्ट मैच होगा और दूसरी- अगर रोहित इस मैच की दूसरी पारी में शानदार खेलकर मैच जिता देते हैं तो उन्हें आगे खिलाया जाना चाहिए। अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा- ”रोहित शर्मा वनडे खिलाड़ी हैं और टेस्ट में कई बार फ्लॉप रहे हैं। उन्हें कई बाहर टेस्ट टीम से बाहर रखा गया और फिर लिया गया। 10 वर्षों से खेल रहे रोहित टेस्ट क्रिकेट में कोई करियर नहीं बना सके। आखिर कितनी बार आप लोग रोहित को टेस्ट में उन्हें खिलाएंगे।”

ऑस्कर डी रोज ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वाले मैचों की सीरीज में सबसे कम औसत वाले खिलाड़ियों की लिस्ट बताई। जनक देसाई ने लिखा- ”आप मुझे चार पारियां खेलने दीजिए मैं रोहित शर्मा के स्ट्राइक रेट से बेहतर रन बना दूंगा।” अपूर्व ने रोहित शर्मा पर जोक मारते हुए लिखा- ”जब रोहित ने कहा कि मुझे पासपोर्ट रिन्यू कराना है तो अधिकारी बोला कि रहने दे, तू करेगा क्या बाहर जाके।” कश्यप मौर्य ने लिखा- ”रहाणे को रोहित की जगह खिलाना अब च्वॉइस नहीं, बल्कि जरूरत है।”

SI News Today

Leave a Reply