Thursday, April 18, 2024
featured

‘टिप टिप बरसा पानी’ पर पुनीश और बंदगी ने किया जोरदार डांस….

SI News Today

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता बनीं। रविवार रात को शो के ग्रांड फिनाले में सलमान खान ने शिल्पा को विजेता घोषित किया। बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में शिल्पा और विकास की परफॉर्मेंस के अलावा अगर किसी ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी तो वह हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा। ये दोनों इस शो में एक दूसरे के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। शो के चार फाइनलिस्ट में से एक पुनीश ने कल फिनाले के दौरान बंदगी के साथ एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी, जिसके बाद से दोनों चर्चा में हैं।

कल फिनाले के दौरान पुनीश बाकी तीनों कंटेस्टेंट से पहले शो से बाहर हो गए। इसके बाद दर्शकों को पुनीश और बंदगी की परफॉर्मेंस दिखाई गई। ये दोनों अक्षय कुमार और रवीना टंडन के फेमस गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर थिरकते नजर आए। इनकी ये सिजलिंग परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रही। इस गाने पर डांस करते हुए बंगदी पीले रंग की साड़ी में बेहद हॉट लग रही थीं। दोनों पानी से भीगे हुए थे और पुनीश बंदगी की जोड़ी ने इस गाने पर बेहद हॉट परफॉर्मेंस दी।

इस बार शो में अगर किसी कंटेस्टेंट के बीच रोमांस देखने को मिला तो वह सिर्फ बंदगी और पुनीश ही थे। शो में इस जोड़ी ने खुलेआम रोमांस किया। सलमान खान तो इन दोनों को अक्सर छेड़ते दिखते थे। उन्होंने फिनाले के दौरान भी ये मौका नहीं छोड़ा और बंदगी को कहते दिखे कि, ‘हमने पुनीश से पूछा था कि घर के अंदर बंदगी को भेजे या पेरेंट्स को, तो पुनीश ने पेरेंट्स को भेजने के लिए बोला’। सलमान की ये बात सुनते ही बंदगी हंसने लगीं। बता दें पुनीश शो के चार फाइनलिस्ट में से एक थे। वह शो में शामिल हुए एकमात्र कॉमनर कंटेस्टेट रहे जो शो के चार फाइनलिस्ट में शामिल हुए। उनके अलावा बाकी तीनों कंटेस्टेंट सेलिब्रिटी थे।

SI News Today

Leave a Reply