Friday, March 29, 2024
featured

यूलिया के गाने का प्रमोशन करने पर TROLL हुए सलमान खान, जानिए कैसे..

SI News Today

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही नए चेहरों को लॉन्च करते रहते हैं और उन्हें मौका देते हैं. सलमान ने इंडस्ट्री में कई लोगों को अपना टेलेन्ट दिखाने का मौका दिया जिनमें से कुछ आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं लेकिन हाल ही में जब उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्हें गाने के लिए बधाई दी तो वह सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा ट्रोल हो गए.

फैन्स ने यूलिया को न गाने की दी सलाह
बता दें, इस गाने में यूलिया के साथ मनीष पॉल भी नजर आने वाले हैं. सलमान ने मनीष और यूलिया के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल आपके आने वाले गाने हरजाई के लिए. सलमान खान की तरफ से इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही फैन्स ने यूलिया और सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई फैन्स ने सलमान को हिदायत दी कि वह अब दूसरों का करियर बनाना बंद कर दें, तो किसी ने यूलिया ने कहा, प्लीज सिंगिंग छोड़ दो, हम पर रहम करो.

यहां तक कि किसी ने तो यूलिया की तुलना ढिंचैक पूजा से भी कर दी. गौरतलब है कि इस गाने का फर्स्ट लुक टी-सीरीज की तरफ से जारी किया गया है. गाने में यूलिया और मनीष दोनों साथ में नजर आएंगे. वहीं अगर सलमान खान के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं. सलमान की इस फिल्म को रेमो डीसूजा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं.

SI News Today

Leave a Reply