Friday, March 29, 2024
featured

शिल्पा शिंदे की जीत पर क्या रहा ‘एक्स ब्वॉयफ्रेंड’ का रिएक्शन, जानिए यहाँ…

SI News Today

बिग बॉस 11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे को दर्शकों का काफी साथ मिला. शिल्पा के फैन्स ने उन्हें पूरे शो में सपोर्ट किया और इस सीजन का विजेता बनाया. शिल्पा को घर के अंदर किचन क्वीन से लेकर मां तक कई तरह के टैग दिए गए, लेकिन उन्होंने घर के हर सदस्य को अपने बिहेवियर की वजह से खुद को पंसद करने पर मजबूर कर दिया. शो की शुरुआत में जहां शिल्पा और विकास में कई बार तकरार देखने को मिली, वही अंत तक आते-आते दोनों के बीच की तकरार ने दोस्ती का रूप ले लिया. शिल्पा की जीत पर कई फैन्स ने अपनी खुशी जाहिर की. इतना ही नहीं उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने भी उन्हें जीत की बधाई दी.

रोमित राज ने किया ट्वीट
रोमित राज ने शिल्पा के जीतने पर ट्वीट करते हुए लिखा, मोस्ट डिजर्विंग और बेस्ट कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 11 का खिताब जीता. बता दें, शिल्पा और रोमित के इस रिश्ते की शुरुआत उनके टीवी सीरीयल मायका से हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे, लेकिन शादी से एक महीने पहले दोनों का रिश्ता टूट गया था. दोनों के रिश्ते के बारे में कुछ वक्त पहले शिल्पा की मां ने बताया था कि कई मुद्दों पर दोनों के विचार काफी अलग थे और इस वजह से दोनों ने एक दूसरे से अलग होना बेहतर समझा.

दर्शकों को शुरुआत से पंसद आ रहीं थीं शिल्पा
बता दें, घर में शिल्पा को शुरुआत से ही काफी पसंद किया जा रहा थी. शुरुआत में वह विकास को परेशान और इरिटेट करने के कारण सुर्खियों में रहीं थीं लेकिन बाद में आकाश और अर्शी के साथ काफी अच्छा रिश्ता बनाने और उनकी केयर करने को लेकर भी वह काफी सुर्खियों में रहीं. हालांकि, दोनों ने गेम के बीच उनका साथ छोड़ दिया. बिग बॉस के इस खिताब को जीतने के बाद वह बेहद खुश हैं और उन्होंने फैन्स से मिले इस सपोर्ट के लिए अपने फैन्स को थैंक्यू भी कहा है.

SI News Today

Leave a Reply